कभी दिल्ली हाईकोर्ट में वकालत करता था ये एक्टर, आमिर खान की दंगल से बनाई पहचान, अब हॉरर मूवी में डराएगा नहीं हंसाएगा

इस एक्टर ने अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं इसे अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए खूब तारीफें मिली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जो ग्लैम वर्ल्ड में आने से पहले किसी और करियर में हाथ आजमा रहे थे लेकिन धीरे धीरे रास्ता बदला और किस्मत पूरी तरह पलट गई. आज हम आपको ऐसे ही एक एक्टर के बारे में बताने वाले हैं जो एक्टर बनने से पहले एक वकील थे. इस एक्टर ने आमिर खान के साथ एक ब्लॉक बस्टर फिल्म दी थी. अब जल्द ही ये एक हॉरर कॉमेडी के साथ बड़े पर्दे पर आ रहे हैं. इनका बडा भाई भी एक पॉपुलर स्टार और सिंगर है. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. अगर अंदाजा नहीं लगा पाए तो कोई नहीं. हम बता देते हैं कि यहां हम अपारशक्ति खुराना की बात कर रहे हैं.  

कहां प्रैक्टिस करते थे अपारशक्ति ?

कुछ समय पहले MensXP के साथ एक इंटरव्यू में अपारशक्ति खुराना ने बताया था कि उन्होंने पांच साल तक लॉ की पढ़ाई की है और उनके पास वकालत की डिग्री है. अपारशक्ति ने बताया कि उन्होंने कुछ समय दिल्ली हाईकोर्ट में प्रैक्टिस भी की है. इसके बाद उन्होंने रेडियो में बतौर आरजे काम किया और यहां काम करते हुए उन्हें अहसास हो गया कि वो एक्टिंग के लिए ही बने हैं. अपार ने फैसला लिया तो किस्मत ने उन्हें मौका भी दे दिया.

आमिर के साथ किया डेब्यू

अपार ने साल 2016 में आमिर खान के साथ दंगल फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इस फिल्म में उनके साथ फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा भी थीं. अपारशक्ति की ये पहली फिल्म थी लेकिन  उन्हें देखकर कहीं से नहीं लगता कि वो पहली बार इतने बड़े आर्टिस्ट के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. अपारशक्ति की फिल्मोग्राफी के बारे में बात करें इसमें बद्रीनाथ की दुल्हनिया, स्त्री, लुका छिप्पी, हैप्पी फिर भाग जाएगी, पति पत्नी और वो, स्ट्रीट डांसर जैसी कई फिल्में शामिल हैं. आप कह सकते हैं कि बतौर एक्टर उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह सेट कर ली है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?