तीन अफेयर और दो शादी के बाद भी ये एक्टर रह गया तन्हा, पर फिर भी दे रहे हैं एक के बाद एक हिट फिल्म

भोजपुरी इंडस्ट्री में जब भी किसी दमदार कलाकार का जिक्र होता है तो उसमें एक्टर और सिंगर पवन सिंह का नाम जरूर आता है. आइए आज हम आपको बताते हैं इस स्टार की पर्सनल लाइफ के बारे में.

Advertisement
Read Time: 3 mins
तीन अफेयर और दो शादियों के बाद भी भोजपुरी स्टार पवन सिंह आज अकेले
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. ना सिर्फ यूपी बिहार में बल्कि पूरे इंडिया में उनकी पॉपुलैरिटी है. उन्होंने ओढ़निया वाली, लॉलीपॉप लागेलू जैसे कई बेहतरीन भोजपुरी आइटम नंबर किए हैं, इतना ही नहीं भोजपुरी सिनेमा में कई शानदार फिल्में कर चुके पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. कई सारे लव अफेयर और दो शादी के बाद भी वो आज अपनी लव लाइफ में तन्हा हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं पवन सिंह की कंट्रोवर्शियल लव लाइफ के बारे में.

ऐसी रही पवन सिंह की लव लाइफ

पवन सिंह के लव अफेयर्स की बात की जाए तो भोजपुरी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस के साथ उनका नाम जुड़ गया है. इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी से लेकर मोनालिसा और अक्षरा सिंह जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं. कहा जाता है कि रानी चटर्जी, मोनालिसा और पवन सिंह ने एक साथ भोजपुरी फिल्म देवरा बड़ा सतावेला में काम किया था. इस दौरान उनका नाम मोनालिसा के साथ जोड़ा गया था. मोनालिसा के अलावा कहते हैं कि कुछ समय के लिए उन्होंने रानी चटर्जी को भी डेट किया. लेकिन उनका कोई भी रिलेशन 2 महीने से ज्यादा नहीं टिका. एक्ट्रेस ने उन पर मारपीट और यौन शोषण का भी आरोप लगाया था.

अक्षरा सिंह भी लगा चुकी हैं आरोप 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह ने कुछ समय के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भी डेट किया. हालांकि, दोनों के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें मीडिया में छाई रही. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे, लेकिन अक्षरा ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए और कहा कि उन्होंने ज्योति सिंह से दूसरी शादी छिपकर की, जब वो उनके साथ रिलेशनशिप में थे. इतना ही नहीं अक्षरा ने पवन पर मारपीट और गाली गलौज का आरोप भी लगाया था.

Advertisement

2 शादियां, दोनों असफल 

पवन सिंह की मैरिड लाइफ की बात की जाए तो सबसे पहले उन्होंने नीलम सिंह नाम की लड़की से 2014 में शादी की थी. हालांकि, 2015 में ही उनकी वाइफ ने सुसाइड कर लिया, लेकिन उनके सुसाइड की वजह साफ नहीं है. इसके बाद 2018 में पवन सिंह ने भोजपुरी एक्ट्रेस ज्योति सिंह को अपना हमसफर बनाया, लेकिन उनकी ये शादी भी टूटने की कगार पर पहुंच गई है, रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच अनबन चल रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba के Commando ने Video बनाने से किया मना, Social Media पर वायरल हुआ वीडियो