चोर ने थाने में किया ऐसा डांस हक्के-बक्के रह गए पुलिसवाले, बोले- जा तुझे छोड़ दिया भाई...लोग बार-बार देख रहे VIDEO

थाने में चोरों से पूछताछ होती है और उन्हें हवालात में बंद कर उन्हें सजा दी जाती है. ये बात तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आपने कभी थाने में किसी आरोपी को डांस करते देखा है. अगर आपका जवाब ना है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर नजर डालें.

Advertisement
Read Time: 5 mins
थाने में झूम कर नाचा चोर, वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

थाने में चोरों से पूछताछ होती है और उन्हें हवालात में बंद कर उन्हें सजा दी जाती है. ये बात तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आपने कभी थाने में किसी आरोपी को डांस करते देखा है. अगर आपका जवाब ना है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर नजर डालें. वायरल हो रहे इस वीडियो में थाने में डांस करते शख्स को किसी मामले में आरोपी बना कर लाया गया है, लेकिन यहां तो उसने नाच-गाना शुरू कर दिया. वीडियो को देखकर एक बार को तो आप भी हस पड़ेंगे.

थाने में सजा दी महफिल

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए में लिखा है, ‘डांस अच्छा किया तो छोड़ देंगे, फिर क्या था..' इसके बाद लाफिंग इमोजी बनाई है. वीडियो में नीली रंग की शर्ट पहने ये शख्स सपना चौधरी के सुपरहिट सॉन्ग, ‘तेरी अक्खा का ये काजल' पर गजब का डांस करता दिख रहा है. इस शख्स का लुक भी कमाल का है. उसने सिर मुंडवा रखा है, सिर्फ एक पतली सी बालों की चुन्नी पीछे लटक रही हैं. वहीं थाने में पुलिसवाले इस डांस का भरपूर मजा लेते और हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

लोगों के आए मजेदार रिएक्शन

वीडियो पर एक मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं, वहीं 2 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, दरोगा जी देखते ही रह गए. वहीं दूसरे ने लिखा, अब छोड़ भी दो यार. वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अब थाने में डांस भी होने लगा क्या. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, आपको ऐसा डांस करने के जुर्म में गिरफ्तार किया जाता है.

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra: Ahmedabad में रथ यात्रा शुरू गृह मंत्री Amit Shah परिवार संग हुए शामिल