फोटो में दिख रहीं ये तीन एक्ट्रेसेस हैं फिल्म और टीवी का मशहूर नाम, तीनों की साथ में की गई बॉलीवुड फिल्म का बताएं नाम

यह तीन एक्ट्रेसेस फिल्मों में नेगेटिव किरदारों के लिए काफी फेमस हैं. बॉलीवुड फिल्म्स ही नहीं हिट टीवी सीरियल्स का  हिस्सा रह चुकीं यह एक्ट्रेसेस आज काफी बदल चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
क्या इन 3 एक्ट्रेसेस का नाम बता पाएंगे आप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पुरानी फिल्में आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. वहीं उन फिल्मों मां, भाभी और बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेसेस आज भी फैंस को मुंह जबानी याद हैं. ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें तीन एक्ट्रेसेस साथ में दिख रही हैं. यह तीन एक्ट्रेसेस फिल्मों में नेगेटिव किरदारों के लिए काफी फेमस हैं. बॉलीवुड फिल्म्स ही नहीं हिट टीवी सीरियल्स का  हिस्सा रह चुकीं यह एक्ट्रेसेस आज काफी बदल चुकी हैं. तस्वीर में ग्लैमरस और खूबसूरत दिख रही ये तीन अदाकाराएं आज बूढ़ी हो गई हैं. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती और एक्टिंग देख फैंस तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में बाईं तरह एक्ट्रेस जयश्री टी हैं, जो 1971 में आई  मेम साब, सुबह का तारा, घर द्वार, आफत जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा वह टीवी सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं, ससुराल सिमर का और दो दिल एक जान में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है. 

Advertisement

तस्वीर में बीच में खड़ी खूबसूरत एक्ट्रेस शोमा आनंद हैं, जो ऋषि कपूर और राजेश खन्ना जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. फिल्म बारुद, घर द्वार, पतिता औऱ हम पांच जैसे सीरियल्स का वह हिस्सा रह चुकी हैं.

Advertisement
Advertisement

 फिल्मों में जहां उनके नेगेटिव किरदारों को फैंस ने काफी पसंद किया है तो वहीं सीरियल शरारत और हम पांच जैसे सीरियल में उनके कॉमेडी रोल को भी फैंस ने सराहा है. 

Advertisement

दाईं तरफ खड़ी एक्ट्रेस अरुणा ईरानी हैं, जो फिल्मी दुनिया और टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह एक्टिंग की दुनिया में शुरुआत से ही एक्टिव रही हैं और आज भी उनके टीवी सीरियल्स में किरदारों को फैंस काफी पसंद करते हैं. 

Featured Video Of The Day
Champai Soren Resignation: चंपई सोरेन ने दिया इस्तीफा, फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे Hemant Soren