शादी में खाने के बाद फव्वारे से ही प्लेट धोने लगे गांववाले, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी में खाने के बाद गांववाले कुछ ऐसी हरकत करते हैं, जिसे देख आपकी हंसी नहीं कंट्रोल होगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

शादी है तो अब उसमें सजावट भी होगी. शहरों में होने वाली शादी को शानदार और यादगार बनाने के लिए लोग अलग-अलग तरह की सजावट करते हैं. लेकिन बेड़ा गर्क तब हो जाता है, जब शहरी शादी में गांव के कुछ बड़े-बुजुर्ग पहुंच जाते हैं. वैसे तो शादी में बड़े-बुजुर्गों का शामिल होना बहुत जरूरी माना जाता है, लेकिन कभी-कभी वे कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं कि शादी में शिरकत करने वाले मेहमान हैरान रह जाते हैं. अब कर भी क्या सकते हैं! गांव के लोग होते भी तो इतने मासूम हैं. आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, उसे देख यकीनन आपकी हंसी नहीं रुकेगी. 

हम यू-ट्यूब पर मौजूद आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें कुछ गांववाले एक शादी में पहुंचे नजर आ रहे हैं. हम जिस क्लिप की बात कर रहे हैं, उसकी शुरुआत 18.14 मिनट पर होती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का कार्यक्रम चल रहा है और कुछ लोग खाने के बाद वहीं सजावट के लिए मौजूद फव्वारे से प्लेट धोने लगते हैं. एक ताऊ तो प्लेट धोने के बाद उसे टिश्यू पेपर से साफ करते भी नजर आ रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों की इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'इसलिए कहते हैं ज्यादा सजावट भी ठीक नहीं'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'ताऊ उसूलों के पक्के हैं. खाने के बाद खुद ही अपनी प्लेट धोते हैं'. इस तरह से लोगों के मजेदार कमेंट्स इस वीडियो पर खूब आए हैं. आपको कैसा लगा यह वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

खाने के बाद गांव वालों ने किया ऐसा काम बाराती हुए शर्मिंदा, लोग भी बोले- बेड़ा गर्क कर दिया...देखें VIDEO 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमले के बाद क्या है हाल | NDTV Ground Report | Lebanon