साउथ की सबसे बड़ी हीरोइन है दो चोटी में नजर आ रही ये बच्ची, आज बॉलीवुड में भी कर रहीं राज, पहचाना क्या?

तीन फोटो के इस कोलाज में बहुत ही प्यारी सी बच्ची आपको नजर आ रही होगी. क्या आप बता सकते हैं कि ये बच्ची कौन है, जो आज के टाइम में साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रही है.

साउथ की सबसे बड़ी हीरोइन है दो चोटी में नजर आ रही ये बच्ची, आज बॉलीवुड में भी कर रहीं राज, पहचाना क्या?

यह बच्ची आज साउथ इंडस्ट्री में कर रही है राज

नई दिल्ली :

क्या आपको भी अपने पसंदीदा कलाकारों से जुड़ी पुरानी और अलग तस्वीरें देखने का मन करता है? अगर हां, तो आज हम आपको दिखाते हैं एक ऐसी साउथ एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीरें, जिसे सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में नेशनल क्रश के नाम से जाना जाता है और वह साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजाती हैं. तीन फोटो के इस कोलाज में बहुत ही प्यारी सी बच्ची आपको नजर आ रही होगी, जो एक तस्वीर में दो चोटी बनाए स्कूल की यूनिफॉर्म में नजर आ रही है. तो दूसरी तस्वीर में खूबसूरत से फूल के सामने खड़ी हुई खुद भी बहुत खूबसूरत लग रही है और तीसरी तस्वीर में एक इंटेंस लुक दे रही है.

इन तीन तस्वीरों को देखने के बाद क्या आप यह गेस कर पाए कि आखिर यह बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है कौन? अगर नहीं, तो चलिए आपकी इस पहेली को सुलझाते हुए हम आपको बताते हैं कि यह कोई और नहीं बल्कि साउथ की सुपरस्टार और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों रश्मिका के बचपन की क्यूट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस अपने क्रश की इस क्यूटनेस पर एक बार फिर अपना दिल हार बैठे हैं.

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की बात की जाए तो उनका जन्म 5 अप्रैल 1996 को बेंगलुरु में हुआ था. उन्होंने साल 2016 में आई कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद तेलुगु इंडस्ट्री में उन्होंने साल 2018 फिल्म चलों से कदम रखा. 2020 में वह तमिल फिल्म सुल्तान में नजर आईं और पिछले साल वो बॉलीवुड फिल्म 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के अपोजिट दिखीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों में आने से पहले ही रश्मिका को 2014 में क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस अवार्ड मिला था. इसके साथ ही उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है. खूबसूरती की बात करें तो रश्मिका मंदाना साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की भी अब वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. उनका एथनिक लुक हो या फिर वेस्टर्न, दोनों ही फैंस को दीवाना बना देते हैं.