The Buckingham Murders Box Office: करीना कपूर नहीं चला पाईं क्रू जैसा जादू, चार दिन में कुल इतनी हुई कमाई

करीना कपूर की फिल्म The Buckingham Murders को बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत धीमी मिली लेकिन धीरे धीरे फिल्म रफ्तार पकड़ती दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

The Buckingham Murders Box Office collection: हंसल मेहता की इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर जिसमें करीना कपूर लीड रोल में हैं और जो उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म भी है को पहले दिन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा दर्शक नहीं मिले. सैकनिल्क पर दिए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार (13 सितंबर) को केवल ₹1.15 करोड़ कमाए. रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म ने दूसरे दिन 1.95 करोड़ और तीसरे दिन 2.2 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से कुल मिलाकर फिल्म ने 5.3 करोड़ की कलेक्शन कर ली है.

बता दें कि 'द बकिंघम मर्डर्स' इस हफ्ते बॉलीवुड की एकल नई रिलीज थी और तुंबाड और वीर-जारा जैसी फिल्में री-रिलीज हुई थीं. इनके अलावा करीना कपूर की फिल्म की टक्कर स्त्री 2 जैसी होल्डओवर रिलीज के साथ टक्कर ले रही है जो फिलहाल डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर शानदार तरीके से आगे बढ़ रही है. करीना की पिछली वुमेन ओरिएंटेड फिल्म द क्रू की तुलना में ₹1.15 करोड़ काफी कम है. हालांकि द बकिंघम मर्डर्स से अलग 'द क्रू' एक पूरी तरह से अलग कॉमेडी फिल्म थी और इसमें दो अन्य ए-लिस्ट एक्टर - तब्बू और कृति सेनॉन भी थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन द बकिंघम मर्डर्स से 10 गुना ज्यादा - ₹10 करोड़ से ज़्यादा - की कमाई की.

द बकिंघम मर्डर्स 

रहस्य से भरे इस ड्रामा फिल्म में सार्जेंट जसमीत 'जस' भामरा (करीना) के इर्द-गिर्द घूमता है जो अपने छोटे बेटे एकम के खोने से जूझ रही है. उसे एक लापता लड़के इशप्रीत का केस सौंपा जाता है जो लगभग उसके बेटे की उम्र का है. फिल्म में शेफ रणवीर बरार भी हैं. फिल्म देखने वालों ने करीना को इस फिल्म की धड़कन बताया. लगभग 20 मिनट बाद आप भूल जाते हैं कि यह वही शख्स हैं जिसने जब वी मेट में चुलबुली गीत का किरदार बखूबी निभाया था. लेटेस्ट रिलीज क्रू में पैसे के लालची एयर होस्टेस का किरदार निभाया था. करीना ने दर्द और गुस्से को सही कॉम्बिनेशन में दिखाया है. सिवाय उस दृश्य के जिसमें वह हताशा में चिल्लाती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kangna Ranaut की Emergency की Release में देरी के कारण किस तरह के आर्थिक नुक़सान? बता रहे है प्रशांत