The Buckingham Murders Box Office Collection Day 2: दौड़ से बाहर नहीं हुई करीना कपूर की द बंकिघम मर्डर्स, 2nd डे कमाई में उछाल

The Buckingham Murders 2 Days Box Office Collection: तुम्बाड़ के होते हुए करीना कपूर की द बंकिघम मर्डर्स की कमाई में उछाल देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

The Buckingham Murders Box Office Collection Day 2: तुम्बाड़ के सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होने की चर्चा के बीच करीना कपूर, कीथ एलेन और रणवीर बरार की द बंकिघम मर्डर्स के बॉक्स ऑफिस पर ढेर होने की बात कही जा रही है. लेकिन अभी सफर खत्म नहीं हुआ है क्योंकि दूसरे दिन की कमाई में उछाल देखने को मिला है, जो कि फिल्म को फ्लॉप कहने वाले लोगों के लिए जवाब है कि अभी सफर बाकी है. हालांकि बजट के मुकाबले यह आंकड़ा थोड़ा पीछे है. लेकिन पहले वीकेंड की कमाई के बाद कुछ कहा जा सकता है. 

द बंकिघम मर्डर्स का 2 दिनों में कलेक्शन | The Buckingham Murders 2 Days Box Office Collection

बॉक्स ऑफिस ट्रेकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन फिल्म ने 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि दूसरे दिन यह आंकड़ा 1.90 करोड़ तक पहुंचा है, जिसके बाद 3.05 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की है. हालांकि फिल्म का बजट 40 करोड़ का बताया जा रहा है, जिसके मुकाबले यह आंकड़ा कम है. 

फिल्म की बात करें तो हंसल मेहता द्वारा द बंकिघम मर्डर्स को डायरेक्ट किया गया है, जो अलग तरह के मुद्दों पर फिल्में बनाने को लेकर फेमस हैं.  द बकिंघम मर्डर्स को असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने मिलकर लिखी है. यह महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स का प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट की गई है. फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोड्यूसर बन रहीं करीना कपूर खान ने प्रोड्यूस किया है.

करीना कपूर की बात करें तो वह द बंकिघम मर्डर्स से पहले वह तब्बू और कृति सेनन के साथ क्रू में नजर आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. जबकि माया डिसूजा के रोल में फिल्म जाने जान में नजर आई थीं. यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. जबकि साल 2022 में आई फिल्म लाल सिंह चड्ढा उनकी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. 

Featured Video Of The Day
Bansuri Swaraj NDTV Yuva Conclave: बांसुरी स्वराज ने बताया मां से विरासत में मिली कौन सी खूबसूरत चीज