भीड़ के सामने लंदन की सड़क पर इस लड़के ने पूरी मस्ती के साथ गाया 'पहला नशा' गाना, VIRAL VIDEO देख लोग बोले- दिल छू लेने वाला...

VIRAL VIDEO: सोशल मीडिया पर एक लड़के का सिंगिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लंदन की सड़क पर पहला नशा गाना गाता हुआ दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
विदेश में पहला नशा गाना गाते हुए लड़के का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

लड़ाई हो या सिंगिंग और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है. वहीं लोग भी जमकर तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं. ऐसे ही एक लड़के का सिंगिंग वीडियो सामने आया है, जिसकी विदेशी धरती पर गाए भारतीय गाने ने लोगों को दीवाना बना दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

विश म्यूजिक नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जो कि लंदन की ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट का है. वीडियो में सड़पर बैठा एक शख्स पहला नशा पहला खुमार गाना गाते हुए दिख रहा है. वहीं विदेशी और भारतीय लोग उसकी सिंगिंग का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते ही जहां एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा समेत 18 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया तो वहीं कई लोगों ने कमेंट में तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, भाई लंदन में अपनी बॉलीवुड लाइफ जी रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, दोस्त आपकी गायकी को महसूस कर सकता हूं. अमेजिंग. 

बता दें, पहला नशा गाना साल 1991 में आई फिल्म जो जीता वही सिकंदर का है, जिसे सिंगर उदित नारायण और साधना सरगम ने गाया था. वहीं फिल्म में आमिर खान, दीपक तिजोरी, पूजा बेदी, मामिक सिंह और आयशा जुल्का अहम किरदार में नजर आए थे. 

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: Khandwa में ATS की बड़ी कार्रवाई, इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी गिरफ्तार