Thank God Box Office Collection Day 4: अजय-सिद्धार्थ की कॉमेडी का नहीं चला जादू, चौथे दिन बस इतनी हुई कमाई

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की कॉमेडी फिल्म थैंक गॉड बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पा रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Thank God Box Office Collection Day 4
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड की रिलीज से पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है, लेकिन रिलीज होने के बाद से फिल्म की कमाई लगातार गिरती ही जा रही है. इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म रिलीज के दिन भी कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. पिछले 4 दिनों में फिल्म की कमाई औसत रही है. भले ही थैंक गॉड कॉमेडी से भरी हुई फिल्म है, मगर फिर भी दर्शकों को यह ज्यादा पसंद नहीं आ रही है. अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह जैसे दिग्गज कलाकार भी फिल्म की ओर दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम दिख रहे हैं.

अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड रिलीज के चौथे दिन यानी कि शुक्रवार को करीब तीन करोड़ रुपये की ही कमाई कर सकी है. निर्माताओं की उम्मीदों के विपरीत फिल्म की कमाई बेहद कम रही है. बीते गुरुवार को रिलीज के तीसरे दिन भी थैंक गॉड मुश्किल से 4 करोड़ रुपये की ही कमाई कर सकी थी. फिल्म जब रिलीज नहीं हुई थी, तभी यह विवादों के घेरे में भी आ गई थी. माना जा रहा है कि इस वजह से भी रिलीज के बाद थैंक गॉड को बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में जबरदस्त नुकसान उठाना पड़ रहा है.

इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म थैंक गॉड लगभग 70 करोड़ रुपये की लागत से बनी है. फिल्म में अजय देवगन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं. थैंक गॉड में यमलोक की कहानी दिखाई गई है. इसमें यह देखने को मिलता है कि इंसान जब मर जाता है, तो उसके बाद उसके अच्छे और बुरे कर्मों का हिसाब किस तरीके से होता है. बॉक्स ऑफिस पर थैंक गॉड के प्रदर्शन को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि अब इसकी वापसी बहुत ही मुश्किल है. 

Advertisement

ये भी देखें: शूटिंग के बाद मुंबई में स्पॉट हुईं अनन्या पांडे, जमकर क्लिक कराई फोटो

Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत