स्त्री 2 की आंधी में तमिल तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा से कमा डाले 40 करोड़, अब हिंदी में इस दिन धूम मचाएगी साउथ की तंगलान

साउथ की फिल्म 'तंगलान' तमिल तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होने के बाद अब हिंदी में 30 अगस्त को रिलीज होने को तैयार है, जिसका ऐलान मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ किया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

15 अगस्त को रिलीज हुई पा. रंजीत द्वारा डायरेक्टेड और चियान विक्रम और मालविका मोहनन स्टारर मच अवेटेड पीरियड ड्रामा "तंगलान" के हिंदी वर्जन की अब ऑफिशियल रिलीज डेट आ गई है. फिल्म को जबरदस्त रिव्यूज और फैंस से कमाल के रिएक्शंस माइक हैं, और यह बॉक्स ऑफिस पर भी एक हिट साबित हुई है. ऐसे में अब नॉर्थ के एग्जिबिटर्स फिल्म की हाई डिमांड के वजह से हिंदी में इसे रिलीज करने के लिए के रहे हैं. 15 अगस्त को साउथ इंडियन सिनेमाघरों में तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सफल रिलीज के बाद, फिल्म अब हिंदी में 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. "तंगलान" के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक नए पोस्टर के साथ रिलीज की डेट की घोषणा की है. 

"तंगलान" ने पहले ही अपने जबरदस्त एक्शन सीन्स, दमदार परफॉर्मेंस और पा. रंजीत के अनोखे कहानी कहने के स्टाइल के कारण ध्यान अपनी तरफ खींचा था. हिंदी में रिलीज होने के साथ ही यह फिल्म नए दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है. "तंगलान" का कॉन्सेप्ट अनोखा है और इसके ट्रीटमेंट ने पहले ही दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाई है. यह फिल्म एक अनोखी मिस्टीकल पीरियड ड्रामा है, जिसमें मालविका मोहनन रहस्यमय शक्तियों वाली एक जनजाति की नेता की भूमिका निभा रही हैं, जो चियान विक्रम के किरदार से टकराती है.

तंगलान साउथ की एक और बड़ी फिल्म है, जिसकी कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की सच्ची कहानी पर आधारित है. इसकी अंग्रेजों ने खोज की और अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल किया. फिल्म के अन्य भाषाओं में कलेक्शन की बात करें तो तंगलान ने भारत में 40 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 50 करोड़ पार हो गया है. हालांकि फिल्म बजट से दूर है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: जम्‍मू-कश्‍मीर में पहले चरण में 24 Seats पर Voting शुरू