रिलीज से पहले ही इस सुपरस्टार की फिल्म की टिकट बुकिंग के लिए लगी लंबी लाइन, वीडियो देख कहेंगे- गदर मचने वाला है

Thalapathy Vijay Leo Advance Booking: तलपति विजय की लियो का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसी बीच सिनेमाघरों से एडवांस बुकिंग के लिए लगी भीड़ का वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
तलपति विजय की लियो की एडवांस बुकिंग के लिए लगी भीड़
नई दिल्ली:

Thalapathy Vijay Leo Advance Booking: बॉलीवुड में शाहरुख खान तो वहीं साउथ में सुपरस्टार तलपति का जलवा देखने को मिलता है. वहीं 19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही एक्टर विजय की फिल्म की टिकट बुकिंग ऑनलाइन ही नहीं ऑफलाइन भी रिकॉर्ड बनाती हुई नजर आएगी. ऐसा हम नहीं बल्कि हाल ही में सिनेमा हॉल में टिकट बुक कराने के लिए फैंस की लगी लंबी लाइन को देखकर लगाया जा सकता है. वहीं इसे देखने के बाद फैंस जरुर कहेंगे कि गदर मचने वाला है.   

फोरम केरलम के ट्विटर यानी एक्स पर एक सिनेमाघर का वीडियो शेयर किया गया है. जहां लोगों की टिकट बुक कराने के लिए भीड़ लगी हुई दिख रही है. इस पोस्ट के साथ लिखा गया है,  पूरे राज्य में Leo की बुकिंग के लिए बड़े पैमाने पर उत्साह. त्रिशूर रागम का क्रेसी सीन. 

इस पोस्ट से फैंस के एक्साइटमेंट और कमाई का अंदाजा लगाया जा सकता है. एडवांस बुकिंग की बात करें तो बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, तलपति विजय ने 1.2 करोड़ की पहले दिन की एडवांस बुकिंग कर ली है. जबकि ताबड़तोड़ कमाई अभी भी बाकी है क्योंकि फैंस का फिल्म के ट्रेलर को खूब प्यार मिल रहा है. 

बता दें, हाल ही में लियो का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके चलते एक वीडियो सामने आया था. क्लिप में लोगों ने ऐसा हुड़दंग मचाया कि सिनेमाघरों की सीट ही तोड़ डाली. 

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: असम के 30 ज़िलों में बाढ़ से हाहाकार, करीब 24 लाख लोग प्रभावित
Topics mentioned in this article