जवान का साउथ में इस सुपरस्टार की आर्मी ने किया स्वागत, फैंस ने दिया रिएक्शन, बोले- कुछ बड़ा होने वाला है

शाहरुख खान की जवान का स्वागत साउथ में सुपरस्टार थलपति ने स्वागत किया है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
थलपति फैंस ने शाहरुख खान फैंस के साथ मिलकर किया जवान का वेलकम
नई दिल्ली:

Jawan: शाहरुख खान की जवान दुनियाभर के थियेटरों में 7 सितंबर यानी आज रिलीज हो गई है, जिस पर सोशल मीडिया रिएक्शन, पब्लिक रिव्यू और समीक्षकों के रिव्यू सामने आ रहे हैं. वहीं फैंस भी अपना एक्साइटमेंट लेवल ट्विटर अब एक्स पर शेयर करते दिख रहे हैं. लेकिन एक ट्वीट ने फैंस का ध्यान खींच लिया है, जिसमें साउथ के सुपरस्टार थलपति और शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ रहे हैं. इसे देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और वह कह रहे हैं कि कुछ बड़ा होने वाला है. 

फैन पेज द्वारा शेयर किए गए थियेटर की फोटो में सुपरस्टार थलपति और शाहरुख खान दिख रहे हैं. जबकि स्क्रीन पर लिखा है, सभी SRKIANS यानी शाहरुख खान फैंस और Thalapathy थलपति फैंस का स्वागत है. इसे देखते ही सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन जबरदस्त देखने को मिल रहा है. 

एक यूजर ने लिखा ओएमजी थलपति फैंस और शाहरुख खान फैंस शो. अन्य फैंस के किसी भी हीरो के लिए ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, थलपति और शाहरुख खान के फैंस केवल ऐसा  कर सकते हैं. क्योंकि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं. वहीं कई फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी शेयर करते हुए जवान को लेकर अपना एक्साइटमेंट बयां किया है. 

बता दें, 7 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की जवान और एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिला है. ट्रेलर हो या गाने सभी को फैंस ने जबरदस्त बताया है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: हिंद के सितारों का जमकर हुआ स्वागत, Mumbai की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब
Topics mentioned in this article