TBMAUJ Box Office Collection Day 10: तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की 2nd वीकेंड रिपोर्ट कर देगी हैरान, 10 दिनों में कमा लिया इतना

TBMAUJ Box Office Collection Day 10: साइंस फिक्शन फैमिली मूवी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

TBMAUJ Box Office Collection Day 10: भारत की पहली साइंस फिक्शन फैमिली मूवी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं फिल्म के नाम की तरह दर्शकों को भी अपनी बातों में उलझा दिया है, जिसके चलते कलेक्शन की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है. जबकि बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों का भी हो हल्ला सुनने को मिल रहा है, जो कि देखने लायक है. आइए आपको बताते हैं 10 दिनों में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने कितनी कमाई करके रिकॉर्ड हासिल किया है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 10वें दिन यानी दूसरे संडे को 6 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की है, जो कि अच्छा कलेक्शन है. वहीं इसके चलते कमाई 58.20 करोड़ तक आंकड़ा जा पहुंचा है. जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है. बजट की बात करें तो यह 75 करोड़ बताया जा रहा है. 

Advertisement

वर्ल्डवाइड फैमिली हिट बनीं तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के 9 दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले ही दिन 6.7 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी. रिलीज के अगले दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 9.65 करोड़ र और संडे को फिल्म ने 10.75 करोड़ रुपए की कमाई हासिल की. इसके बाद सोमवार यानी चौथे दिन 3.65 करोड़, पांचवे दिन 3.85 करोड़, छठे दिन 6.75, सातवें दिन 3 करोड़ कमाने के बाद पहले हफ्ते का कलेक्शन 44.35 करोड़ तक जा पहुंचा. वहीं 8वें दिन 2.85 करोड़ और 9वें दिन 5 करोड़ तक की कमाई मूवी ने हासिल की. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
भोपाल से 1800 करोड़ रुपये की ड्रग्‍स बरामद, NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर की रेड, 2 गिरफ्तार