Video: पैपराजी को पोज दे रहे थे विजय वर्मा, तमन्ना भाटिया ने साइड से की ये क्यूट हरकत

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया
नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा हाल में कुछ कपल गोल्स सेट करते नजर आए. विजय और तमन्ना एक मेगा फैशन अवॉर्ड शो में शामिल होने पहुंचे थे. दोनों ने एक साथ पोज देकर रेड कार्पेट की शान बढ़ाई. इस इवेंट के लिए विजय ने ब्लैक और सिल्वर कलर का सूट पहना था और तमन्ना शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पैपराजी के लिए पोज देने के बाद तमन्ना विजय के लिए फोटोग्राफर बन गईं. रेड कार्पेट पर विजय ने एक अकेले फोटो-ऑप के लिए पोज दिए और जब उनका ध्यान कैमरा पर था तो वहीं साइड में तमन्ना भाटिया ने अपना फोन लिया और विजय की तस्वीरें और वीडियो लेना शुरू कर दिया. उन्हें यूं कैमरा मैन बना देख कैमरा वालों का ध्यान वहां गया और इस मोमेंट को कैमरा में कैद कर लिया.

यहां देखें वीडियो - 

जैसा कि पहले बताया वीडियो ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया और वे तमन्ना और विजय की सुपर केमिस्ट्री से हैरान हैं. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, "भाभी फोटो क्लिक कर रही हैं." एक ने कमेंट किया, "यह बहुत क्यूट है यार." एक नेटिजन ने कहा कि वे "कपल गोल" दे रहे हैं.

Advertisement

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है. दोनों ने ऑफीशियली पर इसे एक्सेप्ट कर लिया है. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान गली बॉय एक्टर विजय ने कहा है कि वह कभी भी इंडस्ट्री से किसी के साथ रिलेशन नहीं चाहते थे लेकिन तमन्ना भाटिया ने उनका विचार बदल दिया. फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए, विजय ने कहा, "जब मैंने शुरुआत की, तो मैंने सोचा कि मैं किसी एक्ट्रेस या इंडस्ट्री की किसी भी लड़की के साथ नहीं रिलेशनशिप में नहीं आउंगा. सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं शायद इंडस्ट्री से बहुत नाराज था. जब हमने एक-दूसरे से बातचीत शुरू कि तो मुझे समझ आया कि किसी ऐसे के साथ होना कितना अलग और खास है जो गेम समझता हो, जो इंडस्ट्री को जानता हो, जो आर्टिस्ट हो, क्रिएटिव हो, लॉजिस्टिक्स, फाइनैंस, फिल्म मेकिंग के सभी पहलुओं को समझता हो."

Advertisement

"उनका एक्सपीरियंस और उनका काम और अच्छी समझ मेरी बहुत मदद करती है. वह कई चीजों में पर्सपेक्टिव लाती हैं." वर्क फ्रंट पर बात करें तो विजय को आखिरी बार वेब सीरीज कालकूट में देखा गया था और तमन्ना को वेब सीरीज आखिरी सच में देखा गया था.

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence: 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजे गए हिंसा के 5 आरोपी