नोरा फतेही और तमन्ना भाटिया के फैन्स सोशल मीडिया पर भिड़े, Stree 2 का Aaj Ki Raat या स्त्री का कमरिया, कौन सा है बेस्ट?

Nora Fatehi Stree song Kamariya Song vs Tamannaah Bhatia Stree 2 Aaj Ki Raat Song: स्त्री 2 का तमन्ना भाटिया का आज की रात सॉन्ग रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही फैन्स ने सोशल मीडिया पर इसकी तुलना स्त्री के नोरा फतेही के सॉन्ग कमिरया से तुलना करनी शुरू दी. जानें फैन्स की इन गानों को लेकर क्या है राय?

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Nora Fatehi vs Tamannaah Bhatia: स्त्री 2 के तमन्ना भाटिया के आज की रात बनाम स्त्री के नोरा फतेही का कमरिया
नई दिल्ली:

Nora Fatehi Stree song Kamariya Song vs Tamannaah Bhatia Stree 2 Aaj Ki Raat Song: स्त्री फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी और ब्लॉकबस्टर रही थी. 25 करोड़ रुपये के बजट वाली राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 170 करोड़ रुपये का कलेक्श किया था. अब इसका सीक्वल स्त्री 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फैन्स को पसंद आया क्योंकि स्त्री के बाद सरकटे की एंट्री जो हो गई है.अभी कल ही फिल्म का पहला स्पेशल सॉन्ग आज की रात रिलीज कर दिया गया है और इस गाने में तमन्ना भाटिया ने खूब डांस किया है. लेकिन इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर नोरा फतेही और तमन्ना भाटिया के फैन्स में ठन गई है. स्त्री में नोरा फतेही का कमरिया सॉन्ग था जो खूब हिट रहा था. अब जब स्त्री 2 के इस स्पेशल सॉन्ग में नोरा नहीं दिखी तो उनके फैन्स को गुस्सा आ गया और वो लगे कमेंट करने. इस तरह तमन्ना भाटिया के गाने को लेकर आई पोस्ट पर नोरा फतेही फैन्स वर्सेज तमन्ना भाटिया फैन्स होता नजर आया. 

स्त्री फिल्म का नोरा फतेही का कमरिया सॉन्ग

मैडडॉक फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तमन्ना भाटिया का ये सॉन्ग रिलीज किया है. इस गाने में तमन्ना भाटिया ग्रीन कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उन्होंने गाने को खास बनाने की भी पूरी कोशिश की है. गाने में पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव और उनके दोस्त बने आर्टिस्ट भी दिखाई देते हैं. गाने को गाया है मधुबंती बागची ने और लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने.

Advertisement

स्त्री 2 का तमन्ना भाटिया का आज की रात सॉन्ग

Advertisement

तमन्ना भाटिया क स्त्री के आज की रात गाने पर लाइक्स की बौछार भले ही बहुत तेजी से हो रही हो. लेकिन उन्हें इस गाने को देखकर स्त्री वन के कमरिया गाने की भी याद आ रही है. जिसमें नोरा फतेही नजर आई थीं. एक फैन ने लिखा कि कमरिया सॉन्ग ज्यादा अच्छा था. इस बार भी नोरा फतेही को लेना चाहिए था. एक और फैन ने लिखा कि जितना एक्सपेक्ट किया था, उतना अच्छा नहीं है. एक फैन ने लिखका कि कमरिया सॉन्ग का इंपेक्ट ही अलग था. मैं तो उसी की वजह से फिल्म देखने गया था. एक और फैन ने स्ट्रेट फॉर्वर्ड कमेंट किया कि ये बेकार गाना है. कुछ फैन्स ने तमन्ना भाटिया के डांस की भी तारीफ की है. लेकिन उन्हें गाने का पेस और उसके साथ ऐसा डांस जमा नहीं. एक फैन ने लिखा कि कोरियोग्राफर ने गाने को बरबाद कर दिया. वहीं कई फैन्स ने तमन्ना के इस गाने को बेस्ट बताया है.

Advertisement

VIDEO: स्त्री 2 में कहां से आया सरकटा, जानें इस भूत का 40 साल पुराना कनेक्शन

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत