स्वरा भास्कर ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, राबिया की क्यूटनेस देख दे बैठेंगे दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम फैमिली को बेटी राबिया का चेहरा दिखा दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
स्वरा भास्कर ने पहली बार दिखाई बेटी के चेहरे की झलक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पहली बार बेटी राबिया का चेहरा फैंस को दिखाई है. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर राबिया की फुल फोटो शेयर की, जिसमें वह उनका चेहरा दिख रहा है. वहीं फोटो वायरल हो रही है और फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद से साल 2023 की फरवरी में शादी की थी. वहीं कुछ महीने पहले उनकी बेटी का जन्म हुआ, जिसका नाम कपल ने राबिया रखा. 

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की गई तस्वीरों में स्वरा भास्कर ने बेटी राबिया की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह कुर्सी पर बैठी हुई हैं. इस दौरान पिंक फ्लोरल को ओर्ड सेट में चेहरे पर ब्लैक एंड वाइट चश्मे वाली इमोजी में राबिया बेहद क्यूट लग रही हैं. 

Advertisement

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ईद सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वह दोस्तों और फैमिली के साथ गेट टुगेदर रखती हुई नजर आई थीं. वहीं एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके पति फहाद शहर में नहीं हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर को आखिरी बार मिमिसा में देखा गया था. जबकि मिसेज फलानी में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और रिलीज डेट आना बाकी है.    

Featured Video Of The Day
Lok Sabha-Rajya Sabha अध्यक्ष ने दी T20 में Team India को जीत की बधाई