सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का वो गाना जो यूट्यूब पर 100 करोड़ का आंकड़ा कर चुका है पार, देखने का सिलसिला लगातार जारी

Sushant Singh Rajput Chhichhore Movie Khairiyat song crosses 100 billion view: सुशांत सिंह राजपूत की लोकप्रियता उनके जाने के बाद भी कम नहीं हुई है. उनकी एक सुपरहिट फिल्म का गाना है जो यूट्यूब पर 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Sushant Singh Rajput Chhichhore Movie Khairiyat song crosses 100 billion view: एक के बाद एक शानदार फिल्में देकर अपने छोटे से करियर में बेहतरीन एक्टिंग की मिसाल पेश करने वाले सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच भले ही ना हों लेकिन उनकी फिल्में हर वक्त उनकी याद दिलाती हैं. महज 34 साल की उम्र में दुनिया छोड़कर चले गए सुशांत सिंह ने कई हिट दी हैं. जिनमें धोनी, छिछोरे, केदारनाथ और काई पोचे जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं. 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी लेकिन लोग उनको आज भी उनके गानों और फिल्मों के जरिए याद करते रहते हैं. छिछोरे फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने गजब की अभिनय क्षमता का परिचय दिया था. ये फिल्म हिट हुई थी और इसके कई गाने आज भी लोगों की जुबां पर चढ़े हुए हैं. इसी फिल्म का एक गाना .खैरियत पूछो.. अब भी लोगों का पसंदीदा बना हुआ है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म आए अरसा बीत चुका है और सुशांत सिंह भी दुनिया में नहीं है लेकिन ये गाना अभी भी यूट्यूब पर लोगों का पसंदीदा बना हुआ है. ये गाना यूट्यूब पर लगा पर फैंस द्वारा लगातार देखा जा रहा है और अब इसकी लोकप्रियता कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 100 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जो लोगों को हैरान कर रहे हैं. टीवी के जरिए फिल्मों में कदम रखने वाले सुशांत ने अपनी खुद की मेहनत के बल पर अपनी पहचान बनाई थी. बिना किसी गॉडफादर के सुशांत सिंह ने कमाल जलवा दिखाया था. उनकी फिल्म धोनी ने तो छप्पर फाड़कर कमाई की थी.

जिस गाने की बात हो रही है, उस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और वीडियो भी बहुत ही प्यारा है.इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के बीच कमाल की केमेस्ट्री दिखाई दे रही है. छिछोरे किशोरों और उन पर पढ़ाई के प्रेशर को लेकर बनी फिल्म थी जिसमें कई सारे कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की थी. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर का लीड रोल था और वरुण शर्मा और प्रतीक बब्बर के भी खास रोल थे. फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था और साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Birthday: Sand Artist Sudarsan Pattnaik ने PM मोदी के जन्मदिन के लिए खास सैंड स्कल्पचर बनाया