सुपरस्टार राजेश खन्ना की नातिन की फोटो वायरल, मासूमियत पर दिल हार बैठे फैन्स, बोले- सादगी हो तो ऐसी

राजेश खन्ना अपने समय के सुपरस्टार थे. आप देखकर हैरान रह जाएंगे कि राजेश खन्ना की नातिन बहुत ही खूबसूरत हैं. वे अपनी सादगी से ही सभी स्टार किड्स पर भारी पड़ती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजेश खन्ना अपने समय के सुपरस्टार थे. वह एक्टर होने के साथ-साथ निर्देशक व निर्माता भी थे. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया. फैंस उनकी एक्टिंग, स्माइल और लुक्स पर फिदा थे. बाद में वह राजनीति में भी आए और यहां भी नाम कमाया. बता दें कि राजेश खन्ना नई दिल्ली लोक सभा सीट से पांच वर्ष 1991-96 तक कांग्रेस पार्टी के सांसद रहे. हालांकि बाद में उन्होंने राजनीति को अलविदा कह दिया. राजेश खन्ना तीन बार फिल्म फेयर समेत कई अवॉर्ड्स से सम्मानित हो चुके हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ा, लेकिन शादी उन्होंने डिंपल कपाड़िया से की, जिनसे उन्हें रिंकी और ट्विंकल नाम की दो बेटी हुईं.

राजेश खन्ना की दोनों बेटियां फिल्मों में आईं. उनकी छोटी बेटी रिंकी खन्ना शादी कर के विदेश में सेटल हो गईं. ट्विंकल खन्ना के बारे में जहां सभी को पता है. वहीं रिंकी के बारे में अधिकतर लोगों को जानकारी नहीं है. बता दें कि रिंकी खन्ना की एक बेहद ही खूबसूरत बेटी हैं, जिनका नाम नाओमिका सरन है. नाओमिका सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उनके यहां हजारों फॉलोअर्स हैं. आप देखकर हैरान रह जाएंगे कि राजेश खन्ना की नातिन नाओमिका बहुत ही खूबसूरत हैं. 

Advertisement

राजेश खन्ना की नातिन नाओमिका सरन ने कुछ समय पहले अपने इंस्टा अकाउंट पर केदारनाथ वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वे बहुत खूबसूरत दिख रही थीं. इस तस्वीर में उनके साथ नानी डिंपल कपाड़िया भी नजर आ रही थीं. नाओमिका को देखने के बाद जहां एक तरफ लोग हैरान हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें बॉलीवुड की अगली हीरोइन बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि राजेश खन्ना की नातिन किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं और उन्हें भी फिल्मों में ट्राई करना चाहिए. 
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?