सुपरस्टार नानी ने मुंबई में लॉन्च किया फिल्म 'दसरा' का गाना 'धूम धाम', सुनकर झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

सुपरस्टार नानी दर्शकों के लिए पैन-इंडिया एंटरटेनर 'दशहरा' लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुंबई में लॉन्च हुआ 'दसरा' का गाना 'धूम धाम'
नई दिल्ली:

सुपरस्टार नानी दर्शकों के लिए पैन-इंडिया एंटरटेनर 'दशहरा' लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है. लखनऊ में अपनी तरह का पहला ट्रेलर लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने मुंबई में फिल्म का संगीत लॉन्च किया, शहर में पहला, एक और शानदार कार्यक्रम के साथ जिसने दर्शकों को साल के शोरगुल वाले सामूहिक गीत धूम धाम से परिचित कराया. नानी, कीर्ति सुरेश और दीक्षित शेट्टी की विशेषता, 'धूम धाम' (हिंदी) को केवल 'सबसे लोकप्रिय स्थानीय स्ट्रीट गीत' के रूप में वर्णित किया जा सकता है और एक पूरी तरह से उच्च ऊर्जा, अपटेम्पो बीट्स के साथ डांस ट्रैक जो आपको अपने साथ रखने की गारंटी देता है. 

Advertisement

गाने को बड़े पैमाने पर सकारात्मक स्वागत मिला और दर्शकों को उन्माद में डाल दिया, आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि टीज़र के आने के बाद से गाने ने पहले ही लोकप्रियता हासिल कर ली है और रीलों पर ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक ट्रक पर एक प्रतिष्ठित प्रविष्टि करने के बाद, नानी ने इस बार दर्शकों को चौंका दिया, एक और दक्षिण पसंदीदा राणा दग्गुबाती के साथ प्रवेश किया, जो फिल्म के समर्थन में लॉन्च का हिस्सा थे. नानी ने कहा, “दर्शक तब से धूम धाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब से उन्होंने टीजर में इसके कुछ अंश सुने हैं. यह तेज़ बीट्स, बहुत सारी ऊर्जा और एक पूर्ण मसाला ट्रैक से भरा हुआ है और इसे बड़े पैमाने पर शूट किया गया है".

कीर्ति सुरेश ने कहा, "इस ट्रैक की शूटिंग करना एक अविश्वसनीय अनुभव था और 'धूम धाम' में भाईचारे और दोस्ती का एक मजबूत तत्व है". श्रीकांत ओडेला द्वारा लिखित और निर्देशित 'दशहरा' दर्शकों को सिंगरेनी कोयला खानों की सामाजिक आर्थिक स्थिति, राजनीतिक महत्वाकांक्षा और सत्ता संघर्ष के माध्यम से ले जाता है. अपनी महत्वाकांक्षा और प्यार से प्रेरित एक हसलर धरनी की जगह कदम रखते हुए, एक्शन से भरपूर इस एंटरटेनर में साउथ के सुपरस्टार नानी गांव के सबसे छिपे हुए रहस्यों से जूझते हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
सरपंच होकर भी सरपंच नही! जितने के बाद भी नही है अधिकार