सनी लियोन फिल्म के मुहूर्त की पूजा में जला बैठीं अपना हाथ, लोकेशन से वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आप देखेंगे कि सनी फिल्म के मुहूर्त के दौरान कैसे अपना हाथ जला बैठीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन किसी 'खतरों के खिलाड़ी' से कम नहीं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के बारे में बताने से पहले आपको ये बता दें कि सनी एक मलयालम फिल्म में काम करने वाली हैं. इसी फिल्म के मुहूर्त के लिए सनी पूजा कर रही थीं. फिल्म की टीम उनके साथ थी. सनी दीया जलाने के लिए एक तिल्ली झाड़ती हैं और फिर दीया तो जल जाता है लेकिन सनी वो माचिस की तिल्ली टाइम पर बुझा नहीं पातीं और इस वजह से उनका हाथ थोड़ा जल जाता है. हाथ जलने की बात सनी ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए बताई.

सनी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, मैं इस मलयालम फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर इतनी एक्साइटेड हूं कि अपना हाथ ही जला लिया. इसके साथ सनी ने लाफ्टर इमोजी लगाए. ये वीडियो देखकर सनी के फैन्स भी देखते ही रह गए. सनी की ये सादगी उनके चाहने वालों को खूब पसंद आती है. खैर सनी ने इस पोस्ट के साथ फिल्म का नाम या अपने रोल के बारे में तो कुछ नहीं बताया लेकिन ऐसा लग रहा है कि वो कुछ हटके करने जा रही हैं तभी वो फैन्स को ये बताने से खुद को रोक नहीं पाईं.

Advertisement

बता दें कि सनी लियोनी लंबे समय से बतौर एक्ट्रेस किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. सनी आखिरी बार साल 2023 में कैनेडी नाम की एक फिल्म में नजर आई थीं लेकिन ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इन दिनों में कोई ऐसी फिल्म नहीं रही जिसने सनी को सुर्खियों में ला दिया हो.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल