पहली बार दिखीं सनी देओल की वाइफ पूजा और मां प्रकाश कौर, करण देओल ने शेयर की शादी की तस्वीरें, देखें पूरी देओल फैमिली की फोटो

करण देओल ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी दादी प्रकाश कौर दादा धर्मेंद्र साथ नजर आ रहे हैं तो वहीं उनका मां पूजा देओल पूरी फैमिली के साथ दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सनी देओल की वाइफ पूजा और मां प्रकाश कौर की दिखी झलक
नई दिल्ली:

हाल ही में धर्मंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की मंगेत्तर द्रिशा आचार्य से शादी हुई है. दोनों की शादी और ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो से सोशल मीडिया छाया हुआ है. हालांकि इनमें सनी देओल की वाइफ पूजा और उनकी मां प्रकाश कौर की झलक नहीं देखने को मिली. लेकिन करण देओल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए मां और दादी की झलक फैंस को दिखा दी है, जिसे फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं फैंस देओल फैमिली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

कुछ घंटे पहले करण देओल ने इंस्टाग्राम पर शादी में फैमिली की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, " ढेर सारा आशीर्वाद और हमारी परिवार के सपोर्ट के लिए आभारी हूं, दिल से हम आपका आभार व्यक्त करते हैं." इस तस्वीर पर पहला कमेंट चाचा बॉबी देओल ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए किया. इसके बाद फैंस और सेलेब्स ने हार्ट इमोजी के साथ एक्टर की फैमिली के लिए प्यार भरे मैसेज शेयर किए हैं. 

तस्वीरों की बात करें तो पहली में नवविवाहित जोड़े को अपना आशीर्वाद देते हुए दादा धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर नजर आ रहे हैं.

जबकि दूसरी तस्वीर में करण और उनकी पत्नी द्रिशा आचार्य, सनी देओल और उनकी पत्नी पूजा देओल के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.

तीसरी तस्वीर में देओल परिवार की हैप्पी फैमिली नजर आ रही है. इसमें बॉबी देओल, सनी, करण, राजवीर, अभय, तानिया और पूजा, आर्यमन नजर आ रहे हैं. यह वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीर है. 

Advertisement

चौथी तस्वीर में बॉबी देओल और उनकी वाइफ, सनी देओल और उनकी वाइफ, करण देओल, अभय देओल और राजवीर देओल नजर आ रहे हैं. 

पांचवी तस्वीर में दुल्हन द्रिशा आचार्य की फैमिली और करण देओल की फैमिली साथ में पोज देते हुए दिख रहे हैं. आखिरी तस्वीर में पिता-पुत्र की जोड़ी, करण और सनी वेडिंग आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि सनी देओल की वाइफ पूजा देओल लाइमलाइट से दूर रहती हैं. वहीं सुपरस्टार धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर भी कम ही मीडिया के सामने नजर आती हैं. इसीलिए बेहद कम लोगों ने उन्हें देखा है. हालांकि उन्हें देखने के बाद फैंस हैप्पी फैमिली को देखकर बेहद खुश हैं. 

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE