सगाई के बाद पहली बार मंगेतर के साथ स्पॉट हुए करण देओल, सनी देओल के बेटे-बहू को देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन

सगाई के बाद सनी देओल के बेटे करण देओल पहली बार अपनी मंगेतर के साथ स्पॉट हुए. वहीं वीडियो को देखकर फैंस दोनों की सादगी पर फिदा हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बीते दिनों सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई की खबरों के बाद फैंस उनकी मंगेत्तर को देखने के लिए बेताब थे. हालांकि दोनों पहले कभी साथ में स्पॉट नहीं हुए. लेकिन हाल ही में करण देओल अपने मंगेत्तर द्रशा आचार्य के साथ स्पॉट हुए. वीडियो देखकर फैंस बीच जमकर सनी देओल के बेटे-बहू पर प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में कपल को कैजुअल लुक में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर कार से निकलते हुए नजर आए. दोनों जैसे ही बाहर निकले पैपराजी ने करण और द्रशा का स्वागत किया. वहीं जल्द शादी करने वाले कपल ने भी पैपराजी को जमकर पोज दिया.

इस वीडियो को शेयर करते हुए पैपराजी ने लिखा, बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके सनी देओल के बेटे शादी करने वाले हैं. वहीं वह अपनी मंगेत्तर के साथ बांद्रा रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस जमकर कपल पर प्यार लुटा रहे हैं और उनकी सादगी को पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

बता दें, 32 साल के करण देओल के पिता सनी देओल और मां पूजा देओल हैं. वहीं करियर की बात करें तो यमला पगला दीवाना 2. पल पल दिल के पास और वेले जैसी फिल्मों में वह नजर आ चुके हैं. हालांकि वह कोई हिट फिल्म बॉलीवुड में अभी नहीं दे पाए हैं.  

Advertisement

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?