सनी देओल की पोस्ट ने धर्मेंद्र के फैंस की बढ़ाई चिंता, गदर एक्टर ने लिखा- पापा आपकी याद आ रही है....

Sunny Deol Instagram Post For Dharmendra: 88 साल के धर्मेंद्र की सनी देओल ने लेटेस्ट फोटो शेयर कर फैंस की चिंता बढ़ा दी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सनी देओल के लेटेस्ट पोस्ट ने धर्मेंद्र के फैंस की बढ़ाई चिंता
नई दिल्ली:

Sunny Deol Latest Instagram Post: 88 साल के धर्मेंद्र बॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने कई साल तक फैंस को अपनी फिल्मों के जरिए एंटरटेन किया है और अब भी सोशल मीडिया के जरिए ध्यान खींच रहे हैं. वहीं फैंस उनकी सलामती की दुआ करते हुए नजर आते हैं. इसी बीच सनी देओल के लेटेस्ट फैंस ने धरम पाजी के फैंस की चिंता बढ़ा दी है और वह उनकी सेहत से जुड़े सवाल सोशल मीडिया पर पूछते नजर आ रहे हैं. 

लेटेस्ट पोस्ट में सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र की दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें से पहली में सुपरस्टार ब्लू जींस और चेक ब्राउन शर्ट और काली टोपी लगाए हुए कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं. दूसरी फोटो में वह कुर्सी को पकड़कर खड़े दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गदर एक्टर ने कैप्शन में लिखा, पापा आपकी याद आ रही है...

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल अपने 67वें जन्मदिन पर अपकमिंग फिल्म जाट का पहला लुक फैंस को दिखाया, जिसमें वह हैंडपंप नहीं बल्कि बड़ा सा पंखा हाथ में लिए गुस्से में नजर आए. पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, बड़े पैमाने पर एक्शन के लिए राष्ट्रीय परमिट वाले व्यक्ति से मिलवा रहा हूं. सनी देओल जाट के रोल में. मास फीस्ट लोडिंग. 

बता दें, सनी देओल ने पहली बार तेलुगू डायरेक्टर गोपीचंद मालिनेनी के साथ एक्शन ड्रामा जाट के लिए हाथ मिलाया है. उम्मीद है कि गणतंत्र दिवस 2025 पर यह रिलीज होगी, जिसके अक्षय कुमार की स्काई फोर्स से टक्कर देखने को मिल सकती है. 
 

Featured Video Of The Day
PM to visit Gujarat: Tata एयरक्राफ्ट कॉम्प्लेक्स के उद्घाटन पर पीएम मोदी ने क्या कहा