सनी देओल ने शेयर किया वेकेशन से नया वीडियो, तारा सिंह ने किया ऐसा डांस कि फैंस कहने लगे 'क्यूट' 

Sunny Deol Vacation New Video: सनी देओल ने डांस करते हुए एक नया वीडियो मनाली वेकेशन से शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 1 min
सनी देओल ने मनाली वेकेशन से शेयर किया नया वीडियो
नई दिल्ली:

Sunny Deol Vacation Latest Video: सनी देओल इन दिनों फैमिली और दोस्तों के साथ मनाली वेकेशन पर हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वह सोशल मीडिया पर लगातार शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच कुछ घंटे पहले उन्होंने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मजे ही मजे ट्रैंड को फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस वीडियो देखकर उन्हें क्यूट बताते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सनी देओल अपनी फैमिली के साथ मजे ही मजे ट्रेंड को फॉलो करते दिख रहे हैं. वहीं आखिर में उन्हें डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए तारा सिंह ने लिखा, मजे ही मजे!!! आखिरकार ट्रैंड को फॉलो कर ही लिया. 

Advertisement

इस वीडियो के कमेंट में हार्ट और फनी इमोजी शेयर किया है. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, क्यूटेस्ट स्टार. दूसरे यूजर ने लिखा, लव उस पाजी.. आज आपने Oggy की याद दिला दी.. सेम उसके भाई वाली वौइस् की हैँ. इसके अलावा बॉबी देओल ने भी हार्ट और फनी इमोजी से रिएक्शन पोस्ट पर दिया.

गौरतलब है कि इस पोस्ट से पहले करण देओल ने पिता सनी देओल और भाई राजवीर देओल के साथ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसने फैंस का दिल जीत लिया था. इसके अलावा सनी देओल ने भी बहू द्रिशा आचार्या देओल का एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद
Topics mentioned in this article