करण देओल की मेहंदी सेरेमनी से आया सनी देओल का तगड़ा मैसेज, ढाई किलो के हाथ से दे गए चार धर्मों का ये संदेश

सनी देओल के बेटे करण देओल की अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं, जिस पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे सनी देओल के बेटे करण देओल
नई दिल्ली:

एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल के प्री वेडिंग सेरेमनी पहले ही शुरु हो चुकी हैं. जहां हाल ही में रोका सेरेमनी की कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियो ने फैंस को खुश कर दिया था तो वहीं अब कुछ देओल फैमिली के सेलिब्रेशन की कुछ नई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं, जिसमें बेटे करण देओल ही नहीं पिता सनी देओल भी हाथों में मेहंदी लगवाते हुए दिख रहे हैं. जबकि करण देओल के हाथों में होने वाली दुल्हन द्रिशा का नाम साफ नजर आ रहा है. 

गुरुवार शाम करण देओल की मेहंदी की रस्म हुई, जिसमें मेहमानों के हाथों में तो मेहंदी दिखी. लेकिन फैंस की नजरें सनी देओल और उनके बेटे करण देओल के भी हाथों में मेहंदी लगी हुई नजर आईं.

दरअसल, वीडियो में करण देओल के हाथ पर मंगेतर का नाम द्रिशा लिखा हुआ था. इस दौरान वह करण गोल्डन येलो कुर्ते पजामे में नजर आए.

इसके अलावा तस्वीरो में पपराज़ी द्वारा क्लिक किए गए निवास में प्रवेश करने वाले मेहमानों के कई वीडियो ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी जगह बनाई. वहीं इसमें सनी देओल को भी एक वीडियो में करीबी परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया है.

Advertisement

पैपराजी से बात करते हुए सनी देओल पेस्टल शर्ट और सफेद पैंट में अपने बेटे की मेहंदी सेलिब्रेशन में दिखे. इस दौरान उन्होंने धार्मिक प्रतीकों के साथ अपने मेंहदी लगे हाथों को भी दिखाया. वहीं इसके अलावा रोका सेरेमनी की भी कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं. 

Advertisement

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा

Featured Video Of The Day
Karnataka के विजयपुरा में Police Raid के दौरान पानी में कूदे जुआरी, 5 डूबे