सनी देओल ने भाई बॉबी की इस सीरीज को नहीं देखा, बोले- ऐसे रोल निभाते हुए...

सनी देओल ने NDTV के साथ बातचीत में बताया कि उन्हें भाई बॉबी देओल की कौन सी सीरीज नहीं देखी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सनी देओल ने बॉबी देओल के बारे में कही ये बात

नई दिल्ली:

देओल फैमिली के लिए साल 2023 काफी शानदार रहा है. सुपरस्टार धर्मेंद्र की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हो या सनी देओल की गदर 2. वहीं बॉबी देओल की एनिमल का हर कोई फैन हो गया है. इसी पेशेवर तौर पर शानदार साल बिताने वाले सनी देओल ने एनडीटीवी के साथ खास बातचीत में अपने भाई बॉबी देओल के बारे में बात की, जो एनिमल की सफलता का आनंद ले रहे हैं. गदर 2 एक्टर ने एनडीटीवी के अबीरा धर से बातचीत के दौरान कहा, "मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. अब समय आ गया है कि ऐसा हो. हालांकि लोग उनकी तरफ फेयर नहीं थे. मैं ऐसा कह सकता हूं. मैं अपने बारे में बात नहीं कर सकता लेकिन मैं उनके बारे में बात कर सकता हूं. क्योंकि वह अच्छा है, लोगों ने कहा कि वह बहुत प्यारा लड़का है और वे ये सब बातें कहेंगे और कोई कुछ नहीं कर रहा है." 

आगे कहा, "मेरा मतलब है कि उन्हें कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है लेकिन वे उसकी क्षमता जानते हैं. वे उसके बारे में सब कुछ जानते हैं लेकिन मुझे लगता है कि किसी तरह कोई भी ऐसा नहीं होने देना चाहता था. बहुत टाइम लग गया और वह आश्रम के साथ सफल हुए, जिसे हर किसी ने सराहा. इसे सबसे ज्यादा देखा गया देश में." 

इसके आगे जब उनसे पूछा गया कि क्या सनी देओल ने आश्रम शो देखा है, तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, "मैंने इसे नहीं देखा है क्योंकि मैं अपने भाई को ऐसी भूमिकाएं निभाते हुए नहीं देख सकता." वहीं एनिमल पर एक्टर ने कहा, "मैंने इसे देखा लेकिन...देखिए, एनिमल एक बेहतरीन और अच्छी फिल्म है. लोग इसे पसंद कर रहे हैं. मेरे पास अपनी राय होगी और किसी भी फिल्म के बारे में जो मैं देखता हूं. मेरे पास अपनी खुद की फिल्मों के बारे में भी राय है. मेरी फिल्म गदर के साथ भी है. तो यह मैं हूं और आप जानते हैं... यह बदलने वाला नहीं है." इसके अलावा बॉबी देओल के 15 मिनट के रोल के बारे में सनी देओल ने कहा,"वह आता है और वह बस... वह लॉर्ड बॉबी है. पीरियड."

Advertisement