सनी देओल के घर हुई नए मेहमान की एंट्री, नजरें नहीं हटा पा रहे हैं फैंस

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के घर एक नए मेहमान की एंट्री हुई है. ये मेहमान कोई और नहीं सनी की नई गाड़ी है. दरअसल सनी देओल ने हाल ही में व्हाइट कलर की एक खूबसूरत लैंड रोवर डिफेंडर खरीदी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सनी देओल भले ही पब्लिक प्लेसेस पर ज्यादा नजर नहीं आते लेकिन जब भी वो नजर आते हैं तो फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो जाती है. बता दें बॉलीवुड स्टार सनी देओल फिलहाल मलयालम क्राइम थ्रिलर 'जोसेफ' की हिंदी रीमेक 'सूर्या' की शूटिंग कर रहे हैं. इस बीच सनी देओल के घर के नए मेहमान की एंट्री हुई है. सनी देओल ने अपने इस खास मेहमान का बड़े प्यार से स्वागत किया है. सनी के इस नए मेहमान को देखकर यकीनन आप भी उससे नजरें नहीं हटा पाएंगे. तो चलिए जानते हैं कौन है वो खास मेहमान. 

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के घर एक नए मेहमान की एंट्री हुई है. ये मेहमान कोई और नहीं सनी की नई गाड़ी है. दरअसल सनी देओल ने हाल ही में व्हाइट कलर की एक खूबसूरत लैंड रोवर डिफेंडर खरीदी है. एक्टर ने बड़े ही प्यार से अपनी इस नई गाड़ी का वेलकम किया है. आपको बता दें कि  लैंड रोवर डिफेंडर की कीमत 1 करोड़ रुपये से ज्यादा है. सोशल मीडिया पर सनी देओल के इस लैविश गाड़ी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सनी देओल के लैंड रोवर डिफेंडर का क्लासी लुक देख कर फैंस के लिए इससे नज़रें हटाना मुश्किल हो रहा है. वीडियो में लॉन्ग ड्राइव पे चल गाना बैकग्राउंड में बज रहा है. 

Advertisement

सनी देओल की इस नई लैविश गाड़ी का लेटेस्ट वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है.  वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सनी देओल की ब्रांड न्यू कार'. इंटरनेट पर सनी की ब्रांड न्यू लैंड रोवर डिफेंडर का वीडियो लोगों के आकर्षण की वजह बन रहा है. कमेंट बॉक्स पर कोई इस नई गाड़ी की कीमत पूछ रहा है तो कई फैंस इस गाड़ी के लिए सनी देओल को बधाई दे रहे हैं.  एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 1 करोड़ की कार, पॉलीटिशियंस के ही मजे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic