सुनील शेट्टी के हमशक्ल ने अजय देवगन, सलमान खान के हमशक्लों को चटाई धूल, एक्टिंग देख लोग बोले- ये अन्ना 24 घंटे चौकन्ना

अजय, सलमान के बाद अब सुनील शेट्टी का हमशक्ल लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. ना सिर्फ ये शख्स उनकी तरह दिखता है बल्कि कपड़े और बोलने का स्टाइल भी एक्टर की तरह है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी गुफा बन चुका है, जहां टैलेंट का खजाना छिपा है. बस आप अकाउंट दर अकाउंट खंगालते जाइए और आपको कई दबे छुपे टैलेंट नजर आने लगेंगे. खासतौर से ऐसे कलाकार खूब दिखेंगे, जो अपने फेवरेट बॉलीवुड सितारों की तरह दिखते हैं और उन्हीं की मिमिक्री भी करते हैं. सोशल मीडिया पर इन्हें पसंद करने वालों की कोई कमी नहीं है. जहां अब सुनील शेट्टी के हमशक्ल लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं. जो कभी सुनील शेट्टी का डायलॉग दोहराते हैं तो कभी उनके स्टाइल में गाने गाते हैं. क्या आप ने इंस्टाग्राम पर की इस सुनील शेट्टी से मुलाकात.

सुनील शेट्टी का हमशक्ल

सुनील शेट्टी के हमशक्ल को देखना चाहते हैं तो आपको इंस्टाग्राम पर सर्च करना होगा एमडी इस्लाम. इस अकाउंट जो शख्स नजर आएगा, वही सुनील शेट्टी का हमशक्ल भी है. एमडी इस्लाम पर सुनील शेट्टी की खुमारी किस कदर हावी है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने सुनील शेट्टी के साथ मुलाकात भी की. और जो फोटो क्लिक करवाई वो उनके अकाउंट में पहले नंबर पर पिन की गई है. एमडी इस्लाम ने ऐसे बहुत से वीडियोज पोस्ट किए हैं, जिसमें वो सुनील शेट्टी की स्टाइल में दिख रहे हैं. कभी वो सुनील शेट्टी की तरह चश्मा लगाए हुए दिखते हैं तो कभी उनकी तरह ही अटायर्स भी कैरी करते हैं और फिर उन्हीं के अंदाज को कॉपी करते हुए डायलॉग बोलते हैं.

Advertisement

ये है यंग अवतार

सुनील शेट्टी की कॉप करने वाले एमडी इस्लाम के इंस्टाग्राम पर 181 के फॉलोअर्स हैं. बहुत से फॉलोअर्स उन्हें अन्ना सर के नाम से ही बुलाते हैं. कुछ वीडियोज पर यूजर्स ने पोस्ट किया है कि ये सुनील शेट्टी के यंग अवतार नजर आते हैं. एक यूजर ने उन्हें गरीबों का सुनील शेट्टी भी बताया है. हालांकि कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा है कि हमशक्लों के मामले में अब भी अजय देवगन ही सबसे आगे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti