मम्मी गौरी खान के साथ नजर आईं सुहाना खान, नो मेकअप लुक देख फैन्स बोले- कुछ भी कहो शाहरुख की बेटी...

सुहाना खान मम्मी गौरी खान के साथ हाल ही में नजर आईं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें उनका नो मेकअप लुक काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

सुहाना खान इन दिनों कई वजह से चर्चा में हैं. पहली वजह तो उनकी आने वाली फिल्म द आर्चीज है और इसके साथ ही जब भी वह कभी पार्टी में आती हैं तो उनका लुक सुर्खियों में आ जाता है. ऐसा ही कुछ हाल में देखने को मिला है. वह मम्मी गौरी खान के साथ एक पार्टी में पहुंची थीं, जहां से लौटते हुए उनके नो मेकअप लुक की काफी तारीफ की जा रही है. हाल ही में सुहाना, गौरी खान के साथ ट्विनिंग करते हुए एक पार्टी करते हुए नजर आईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

मां के साथ दिखीं सुहाना खान

एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें सुहाना खान और गौरी खान पार्टी करके वापस लौटती नजर आ रही हैं. दरअसल, वीडियो में दोनों अनन्या पांडे के घर से बाहर निकलते दिख रही हैं. इस दौरान, सुहाना ग्रे जैकेट और डेनिम पैंट के साथ एक सफेद टॉप पहने दिख रही हैं तो वहीं गौरी ग्रे कलर की शिमरी ड्रेस, ब्लैक जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Advertisement

फैंस कर रहे तारीफ

सुहाना और गौरी खान की वायरल वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, क्यूट स्माइल तो दूसरे ने लिखा, वह रियल में बिना मेकअप किए हुए काफी प्यारी दिखती है, जो वह हर समय पसंद करती है! तीसरे यूजर ने लिखा, लोग उन्हें जरुर पसंद करेंगे क्योंकि उनकी एक्टिंग स्किल बहुत अच्छी हैं.

Advertisement

बता दें, इससे पहले भी सुहाना खान अपनी मां गौरी खान और भाई आर्यन खान के साथ पार्टी करती हुई नजर आ चुकी हैं. इस दौरान उनका लुक काफी चर्चा में रहा था. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर सुहाना खान और गौरी खान को मां-बेटी की बॉन्डिंग काफी पसंद आती रहती है. इसी के चलते दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Film 'Dear Latika' के लिए Kanchan Pant को Spain में Best Director का Award मिला | NDTV India