डिनर पार्टी के बाद सुहाना खान का यूं ध्यान देती दिखीं श्वेता बच्चन, अगस्त्य नंदा भी आए नजर, Video हुआ वायरल 

फैन्स को सुहाना और अगस्त्य की जोड़ी अच्छी लगती है और वे उन्हें साथ देखना पसंद करते हैं. ऐसे में सुहाना खान को अगस्त्य के साथ एक बार फिर स्पॉट किया गया. हालांकि इस बार अगस्त्य के साथ उनकी मां श्वेता बच्चन भी नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सुहाना-अगस्त्य का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा बेस्ट फ्रेंड्स हैं. दोनों को अक्सर साथ में घूमते-फिरते और पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है. कई बार तो दोनों को लेकर डेटिंग की अफवाहें भी उड़ चुकी हैं. वैसे फैन्स को भी सुहाना और अगस्त्य की जोड़ी अच्छी लगती है और वे भी उन्हें साथ देखना पसंद करते हैं. ऐसे में सुहाना खान को अगस्त्य के साथ एक बार फिर स्पॉट किया गया. हालांकि इस बार अगस्त्य के साथ उनकी मां श्वेता बच्चन भी नजर आईं. इस दौरान का वीडियो और ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सुहाना, अगस्त्य और उनकी मां श्वेता नंदा को देखा जा सकता है. बता दें ये तीनों ही काजल आनंद के घर डिनर पर गए थे और डिनर के बाद जब वे घर के लिए निकले तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे श्वेता बच्चन सुहाना का हाथ पकड़ उन्हें गाड़ी तक ले जाती हैं और उन्हें बाय कहकर अगस्त्य के साथ अपनी गाड़ी की तरफ निकल पड़ती हैं. फिर अगस्त्य और श्वेता नंदा भी अपनी गाड़ी में बैठकर घर के लिए निकल जाते हैं. इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

Advertisement

इस दौरान सुहाना खान बड़े ही कूल और स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं. सुहाना ब्लैक क्रॉप टॉप, लूज जींस और टाइट हेयर डू में हमेशा की तरह बहुत गॉर्जियस लग रही थीं. वहीं अगस्त्य भी ब्लैक हुडी और जींस में बहुत डैशिंग लग रहे थे. श्वेता नंदा जिस तरह से सुहाना का ख्याल रख रही थीं, उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "इतना ध्यान दिया जा रहा है. क्या बात है". गौरतलब है कि जल्द ही अगस्त्य और सुहाना जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में दिखाई देंगे. 

Advertisement

VIDEO: कार्तिक आर्यन का मुंबई में दिखा कूल अंदाज


Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?
Topics mentioned in this article