फोटो के लिए बार-बार बुला रहे पैपराजी को सुहाना खान ने किया इग्नोर, लोग बोले- कितने प्यार से नाम ले रहे और वो...

सुहाना जैसे ही गाड़ी से उतरती हैं पैपराजी उन्हें घेर लेती है. वे सुहाना को अपने-अपने कैमरे में कैद करने को बेताब रहते हैं, पर सुहाना सभी को नजरअंदाज करते हुए सीधे अंदर चली जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सुहाना खान का लेटेस्ट वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सुहाना बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. सुहाना को सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वह इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टारकिड में से एक हैं. सुहाना से जुड़ा कोई भी पोस्ट इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाता है. सुहाना अपने लुक और फैशन के चलते भी अकसर लाइमलाइट में रहती हैं. इसी क्रम में सुहाना खान का एक नया वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे डांस क्लास में जाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में खुशी कपूर को भी देखा जा सकता है.

Advertisement

इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुहाना व्हाइट क्रॉप टॉप और बेबी पिंक फिटेड जेगिंस में बहुत ग्लैमरस लग रही हैं. वे अपने इस गॉर्जियस अवतार और शोल्डर लेंथ बाल में बला की खूबसूरत दिख रही हैं. सुहाना जैसे ही गाड़ी से उतरती हैं पैपराजी उन्हें घेर लेती है. वे सुहाना को अपने-अपने कैमरे में कैद करने को बेताब रहते हैं, पर सुहाना सभी को नजरअंदाज करते हुए सीधे अंदर चली जाती हैं.

Advertisement

सुहाना खान के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कितने प्यार से नाम ले रहे और वो रुकी भी नहीं". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "इतना घमंड किस बात का है इसमें". वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स भी मिल गए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
18 जून को राजौरी गार्डन के बर्गर किंग मर्डर मामले में 1 गिरफ़्तार