स्टाइल फिल्म की शीना का 23 साल में बदला लुक, बॉलीवुड में नहीं रिया सेन बना पाईं मुकाम, लेटेस्ट फोटो देख फैंस कहेंगे- ये तो...

बॉलीवुड में ऐसी ही एक एक्ट्रेस रही है जिसके संग काफी सारे विवाद रहे. जी हां हम बात कर रहे हैं खूबसूरत बंगाली एक्ट्रेस रिया सेन की. चलिए आज उनके बर्थडे पर बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ कंट्रोवर्सीज़.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आने वाले हर एक्टर का एक ही सपना होता है कि उसकी चर्चा उसकी एक्टिंग और फिल्मों को लेकर हो. लेकिन ऐसा हर किसी के साथ संभव नहीं हो पाता. बॉलीवुड में ऐसी ही एक एक्ट्रेस रही है जिसके संग काफी सारे विवाद रहे. जी हां हम बात कर रहे हैं खूबसूरत बंगाली एक्ट्रेस रिया सेन की. बॉलीवुड और बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी के रूप में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली रिया सेन फिल्मों में भले ही ज्यादा सक्सेस ना हो पाई हों लेकिन उनको लेकर चर्चाएं हमेशा चलती रहती हैं. रिया सेन ने 24 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. चलिए रिया सेन के बारे में कुछ दिलचस्प बातें करते हैं. 

मुनमुन सेन की बेटी हैं रिया सेन  

रिया सेन कोलकाता में एक्ट्रेस मुनमुन सेन के घर पैदा हुईं. घर में फिल्मी माहौल होने के कारण रिया ने भी पांच साल की उम्र में स्क्रीन डेब्यू किया. अपनी डेब्यू फिल्म में रिया ने अपनी मां के साथ काम किया. इसके बाद 1991 में भी रिया ने फिल्म विषकन्या में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया. रिया ने बॉलीवुड के साथ साथ बंगाली, इंगलिश, तमिल औऱ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. बॉलीवुड की बात करें तो रिया सेन ने झंकार नाइट्स, स्टाइल, डाई चॉकलेट, अपना सपना मनी मनी, हीरो 420, नौका डूबी, कयामत जैसी फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड में फिल्मों के अलावा रिया ने कई कैमियो और आइटम नंबर भी किए हैं जो सुपरहिट रहे हैं. 

Advertisement

मॉडलिंग भी कर चुकी हैं रिया सेन 

रिया सेन ने फिल्मों के साथ साथ मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया है और इस फील्ड में वो काफी सक्सेसफुल रही हैं. फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो याद पिया की आने लगी के जरिए रिया घर घर की चहेती बन गईं थीं. रिया ने इसके अलावा आशा भोसले और जगजीत सिंह के म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है औऱ ये म्यूजिक वीडियो आज भी पसंद किए जाते हैं.

Advertisement

रिया सेन से जुडी कॉन्ट्रोवर्सी 

रिया के साथ काफी सारे विवाद भी जुड़े रहे हैं. एक्टर अश्मित पटेल के साथ अफेयर के चलते उनका एक कथित एमएमएस लीक कांड भी काफी चर्चा में रहा. इस कांड के चलते उनका फिल्मी कैरियर भी काफी प्रभावित हुआ था. 2016 में एक पार्टी में एक लड़की को कथित किस को लेकर भी रिया काफी चर्चाओं में आ गई थीं. 2013 के बाद रिया किसी बड़ी फिल्म में नहीं दिखी हैं लेकिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वो काफी चर्चाओं में रहती हैं. वो लगातार अपना स्टेटस अपडेट करती हैं और उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके लुक और फिटनेस के फोटो-वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी
Topics mentioned in this article