Stree 2 box office day 1: श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 ने फाइटर और कल्कि 2898 एडी को छोड़ा पीछे, पहले दिन हुई बंपर कमाई

Stree 2 Box Office Collection Day 1: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 की शानदार ओपनिंग रही. जानिए कैसे छोड़ा फाइटर और कल्कि को पीछे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S
नई दिल्ली:

अमर कौशिक की मचअवेटेड सीक्वल स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. इस फिल्म ने भारत में 54.35 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग डे कलेक्शन के साथ 2024 के लिए एक नया बेंचमार्क सेट किया है. स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई यह फिल्म ना केवल उम्मीदों से बढ़कर है बल्कि साल की सबसे बड़ी ओपनर भी बन गई है. श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी की शानदार एक्टिंग से सदी स्त्री 2 ने अपने 2018 के सफलता को आगे बढ़ाया है. Sacnilk.com के मुताबिक फिल्म ने बुधवार (14 अगस्त) को स्पेशल ओपनिंग प्रीमियर के दौरान 8 करोड़ रुपये कमाए. इसके बाद ऑफीशियल रिलीज के दिन 46 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की. 54.35 करोड़ रुपये की इस कुल कमाई ने कल्कि 2898 AD और फाइटर जैसी पिछली बड़ी फ़िल्मों को पीछे छोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया है.

फिल्म की सफलता और भी खास इसलिए है क्योंकि इसने पहले दिन अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की फिल्म खेल खेल में और जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा से कड़ी टक्कर मिली थी. इसके बावजूद फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट और पॉजिटिव रिस्पॉन्स ने अपनी पकड़ बनाए रखी. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी स्त्री 2 में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने ओरिजनल फिल्म के अपने किरदार दोहराए हैं. फिल्म चंदेरी की कहानी को आगे बढ़ाती है जो अब भयानक सरकटा से परेशान है जहां शहरवासी एक बार फिर मदद के लिए स्त्री की ओर रुख करते हैं. सीक्वल में कई सरप्राइज कैमियो भी हैं इनमें भेड़िया वाले वरुण धवन शामिल हैं जो श्रद्धा के साथ एक स्पेशल गाने में भी नजर आते हैं. स्त्री 2 के लिए एडवांस बुकिंग कमाल रही. फिल्म ने पहले दिन नेशनल मल्टीप्लेक्स में 3,92,000 टिकट बेचे जो बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से भी आगे निकल गया. अपने पहले दिन 75.09 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर के साथ फिल्म की सफलता हॉरर-कॉमेडी के जादू का साबित करती है.

स्त्री 2 न केवल दर्शकों को पसंद आई है बल्कि क्रिटिक्स की तारीफ भी इस फिल्म को मिली है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की बेहतरीन परफॉर्मेंस की तारीफ की जा रही है. श्रद्धा की एक्शन से भरपूर परफॉर्मेंस एक हाइलाइट है. अपनी रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग और पॉजिटिव वेलकम के साथ स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए तैयार है जिससे यह इस त्यौहारी सीजन में देखने लायक बन गई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8