साउथ सुपरस्टार प्रभास अनुष्का शेट्टी को नहीं, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, जानें क्या है सच्चाई

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के अफेयर की खबरें इन दिनों जोरों पर है. दोनों जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली एक पौराणिक बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष के सेट पर मिले. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों काफी करीब हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म की हीरोइन को डेट कर रहे हैं
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार प्रभास (South Superstar Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के अफेयर की खबरें इन दिनों जोरों पर है. दोनों जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली एक पौराणिक बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष के सेट पर मिले. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों काफी करीब हैं. एक्ट्रेस ने साउथ एक्टर को कॉल किया जब वह कॉफी विद करण सीजन 7 के सेट पर थीं. आश्चर्यजनक रूप से, प्रभास ने कुछ ही रिंग्स के बाद कॉल उठा लिया, जिससे फैंस और  दर्शकों को आश्चर्य हुआ कि दोनों के बीच क्या चल रहा है.

 इनसाइडर न्यूज के मुताबिक, कृति और प्रभास की मुलाकात आदिपुरुष के सेट पर हुई थी. यह पहली फिल्म है, जिसमें दोनों साथ काम कर रहे हैं. ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कृति और प्रभास के अलावा सैफ अली खान, सोनल चौहान, देवदत्तनागे और सनी सिंह भी हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए और उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री काफी अच्छी है. प्रभास कैमरे से परे काफी शर्मीले व्यक्तित्व के हैं. वह अपने आप में रहते हैं और तुरंत सभी के साथ घुलते मिलते नहीं. लेकिन जब कृति की बात आई तो उनका व्यवहार काफी अलग देखने को मिला, क्योंकि वे बात करने और मस्ती करने में इतने डूबे हुए थे कि आखिरी शूट के दिनों के बाद भी उनका कनेक्शन बना रहा.

इनसाइडर न्यूज के मुताबिक, कृति और प्रभास कॉल या मैसेज पर एक दूसरे के साथ संपर्क में हैं. हालांकि सार्वजनिक जगहों पर उन्हें स्पॉट नहीं किया गया है. अभी तक कृति सनोन और प्रभास ने उनके अफेयर की अफवाहों पर कुछ कहा नहीं है. 

ब्रह्रास्त्र के पर्दे पर रिलीज होने के दिन आलिया-रणबीर ने क्या किया, यहां जानिए

Featured Video Of The Day
Team India के Mumbai पहुंचने से पहले जोर-शोर से तैयारियां, सुरक्षा के खास इंतजाम