कभी साउथ में इस सुपरस्टार की बोलती थी तूती, बॉलीवुड का लगा ऐसा शौक, अब एक हिट के लिए कर रहा संघर्ष

साउथ में इस सुपरस्टार की तूती बोल रही थी. फिल्में हिट हो रही थीं और बॉलीवुड में रीमेक बन रहे थे. लेकिन तभी इसे बॉलीवुड फिल्म ऑफर हुई और सब पटरी से उतर गया. आज एक अदद हिट के लिए साउथ का ये सुपरस्टार संघर्ष कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

साउथ का एक सुपरस्टार ऐसा भी रहा है, जिसका कभी जलवा हुआ करता था. इसकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे बटोर रही थीं. इसकी एक्टिंग का लोहा माना जा रहा था. बॉलीवुड इसकी फिल्मों के रीमेक बना रहा था और शाहिद कपूर की तकदीर भी इसकी फिल्म के रीमेक से खुल गई थी. लेकिन फिर इसे एक दिन बॉलीवुड से ऑफर आया कि आओ एक फिल्म करते हैं. अब बॉलीवुड के मोहपाश से कौन बच सका है. इस सितारे ने भी हां कर दी. लेकिन जिस तरह की फिल्म बनी और जैसा दर्शकों का इसे रिस्पॉन्स मिला, इस एक्टर का वजूद ही हिल गया. इस फिल्म के बाद से ना तो इसका करियर पटरी पर लौटा है और ना ही बॉक्स ऑफिस पर ही कोई चमत्कार कर सका है.

बॉलीवुड फिल्म ने बिगाड़ा साउथ सुपरस्टार का करियर

यहां हम बात कर रहे हैं साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की. एक समय था उनकी जो फिल्म रिलीज होती वो हिट साबित हो जाती थी लेकिन बॉलीवुड में फिल्म करने के बाद से विजय की फिल्मों का हाल बुरा होने लगा है. उनकी कोई भी फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पा रही है. विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में फिल्म लाइगर (2022) से कदम रखा था. लाइगर में उनके साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आईं थीं. मेकर्स और ऑडियन्स को इससे बहुत उम्मीदें थीं लेकिन ये उस पर खरी नहीं उतर पाई और फ्लॉप साबित हुई थी. 125 करोड़ रुपये की ये फिल्म सिर्फ 60 करोड़ रुपये कमाने में ही सफल हो पई थी. विजय ने लाइगर के बाद से किसी भी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया है. मगर अब उनका साउथ में भी हाल-बेहाल चल रहा है. उनकी फिल्में फ्लॉप ही साबित हो रही हैं.

कल्कि 2898 एडी में बना था अर्जुन

लाइगर के बाद विजय की खुशी और द फैमिली स्टार जैसी फिल्में आ चुकी हैं. इन फिल्मों से विजय को उम्मीद थी मगर वो भी औसत ही साबित हुईं. अब विजय के साथ उनके फैंस को भी उनकी एक हिट फिल्म का इंतजार है. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में विजय कल्कि 2898 एडी में कैमियो में नजर आए थे. अब वो जल्द ही वीडी12 में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. फिल्म की रिलीज के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम