आमिर खान के बेटे जुनैद के साथ जापान में क्या कर रही है साउथ की ये एक्ट्रेस, क्या है मामला कुछ खबर है?

आमिर खान के बेटे जुनैद खान और साई पल्लवी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. दोनों जापान में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जुनैद खान और साई पल्लवी
नई दिल्ली:

साई पल्लवी और आमिर खान के बेटे जुनैद जापान में अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं. उनकी ये अगली फिल्म जिसका अभी तक नाम फाइनल नहीं हुआ है 'हिचकी' फेम सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. जापान के सपोरो स्नो फेस्टिवल में दोनों की शूटिंग की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. जुनैद खान की पहली फिल्म 'महाराज' की एक्साइटमेंट के बीच जो इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस स्टारकिड ने अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है. बिना टाइटल वाली अगली फिल्म में जुनैद को साई पल्लवी के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है.

वायरल तस्वीरों में से एक में दोनों को फेस्टिवल में फैन्स के साथ सेल्फी लेते देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीरें जापान के एक स्टोर में दोनों फिर फैन्स के साथ ही दिख रहे हैं. जुनैद और साई की तस्वीरें फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताती हैं सिवाय इस बात के कि वे बर्फ में शूटिंग कर रहे हैं. इससे फिल्म से उनके लुक का भी खुलासा हो ही गया है. चलिए इस फिल्म के लिए इंतजार करना होगा लेकिन हम आपको जुनैद की जल्द आ रही फिल्म के बारे में बता देते हैं. जुनैद की पहली फिल्म 'महाराजा' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस प्रोजेक्ट में जयदीप अहलावत, शारवरी वाघ और शालिनी पांडे भी लीड रोल्स में हैं.

Advertisement
Advertisement

दूसरी तरफ साई फिलहाल नागा चैतन्य और डायरेक्टर चंदू मोंडेती के साथ एक और प्रोजेक्ट 'थंडेल' की भी शूटिंग कर रही हैं. रिपोर्ट्स में साई का नाम नितीश तिवारी की रामायण से भी जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है कि साई रामायण में सीता जी के रोल में होंगी. राम के रोल के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है. अब ये सारी अफवाहें तो तभी क्लियर होंगी जब नितीश तिवारी खुद अपनी फिल्म की कास्ट की अनाउंसमेंट करेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani