सूर्यवंशम के भानुप्रताप को जहर वाली खीर खिलाने वाला सोनू अब है 33 साल का गबरू जवान, बदला लुक देख बिग बी भी नहीं पहचान पाएंगे

अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर मूवी सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन के पोते का रोल निभाने वाले सोनू यानी आनंद वर्धन का 25 साल में लुक बदल गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन को जहर वाली खीर खिलाने वाला सोनू का बदल चुका है लुक
नई दिल्ली:

1999 में आई अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर मूवी सूर्यवंशम में बिग बी का डबल रोल देखने को मिला, जो कि पिता और बेटे का था. इस मूवी को आज भी टीवी पर दिखाया जाता है, जिसके कारण कोई भूलना भी चाहे तो कोई नहीं भूल पाएगा. पर क्या आपको ठाकुर भानू प्रताप को जहर वाली खीर खिलाने वाला बच्चा याद है, जिसकी क्यूटनेस ने अमिताभ बच्चन का भी दिल जीत लिया था. अपने संस्कारों से ठाकुर भानु प्रताप सिंह को इंप्रेस करने के साथ साथ दर्शकों को भी उन्हें याद रखने को मजबूर कर दिया. पर अब वह बच्चा 33 साल का गबरु जवान हो गया है, जिसे पहचानना फैंस के लिए  25 साल बाद काफी मुश्किल होगा. 

Advertisement

सूर्यवंशम मूवी में ठाकुर भानु प्रताप सिंह का पोता और ठाकुर हीरा सिंह का बेटा बना वो शख्स है आनंद वर्धन. जो बहुत कम एज से ही फिल्मों में एक्टिव हैं.

Advertisement

दरअसल आनंद वर्धन के दादा यानी कि ग्रैंड फादर का फिल्मों से गहरा नाता रहा है. उनका नाम पीबी श्रीनिवास है, जो कि एक जाना माने सिंगर थे. उनकी वजह से घर में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का आना जाना था. जिन्हें नन्हें आनंद वर्धन की क्यूटनेस भा गई और उन्हें फिल्मों में काम मिलने लगा. 

Advertisement
Advertisement

महज 3 साल की उम्र से ही आनंद वर्धन ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करीब 25 फिल्मों में काम किया. आनंद वर्धन को नंदी अवॉर्ड फॉर द बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट अवॉर्ड भी मिल चुका है.

Advertisement

आनंद वर्धन ने फिल्मों से अचानक दूरी बना ली थी. इसकी वजह थी उनकी पढ़ाई. आनंद वर्धन ने कंप्यूटर साइंस में बीटेक किया है. 

पढ़ाई पूरी करने के बाद आनंद वर्धन ने सोशल मीडिया के जरिए फिर फैन्स से रिश्ता जोड़ना शुरू कर दिया है. खबर है कि वो बहुत जल्द तेलुगू मूवी में बतौर लीड एक्टर भी नजर आए.

इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचते हैं और फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. 

Featured Video Of The Day
Haridwar में नाबालिग Dalit युवती का शव मिला, आरोपियों की तलाश में जुटी Police