Sonali Bendre के बेटे को लेटेस्ट फोटो में देख फैन्स को याद आए संजय दत्त, पर्सनैलिटी ऐसी फेल हैं रणवीर-रणबीर, लोग बोले- फैन हो गए

Sonali Bendre Son: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के बेटे की लेटेस्ट फोटो और वीडियो सामने आई है. इसमें उन्हें देखने के बाद लोग रणवीर को बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 90 के दशक में अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों के दिलों पर छा जाने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे आज भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन रियलिटी शोज में नजर आती रहती हैं. सरफरोश, दिलजले, मेजर साहब और हम साथ-साथ जैसी हिट फिल्में दे चुकी सोनाली आज 49 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. हाल में सोनाली अपने पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर बहल के साथ डिनर के लिए पहंची. यहां पैपाराजी के कैमरों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान सोनाली ने पैपाराजी के लिए जमकर पोज दिए और ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

सोनाली के बेटे ने लूटी लाइमलाइट

आउटिंग के लिए निकली सोनाली बेंद्रे पीच कलर की शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आईं. इसके साथ उन्होंने न्यूड कलर के हील्स, क्लच बैग और खूबसूरत ईयररिंग्स कैरी किया. वहीं गोल्डी बहल ब्लू डेनिम जींस और कैजुअल शर्ट में दिखें. इस तस्वीर में सोनाली के बेटे रणवीर ने सभी का ध्यान खींचा. स्काई ब्लू शर्ट और ग्रे कलर के ट्राउजर पहने रणवीर के लुक को देख यूजर्स इंप्रेस हो गए हैं और उनकी तुलना बॉलीवुड एक्टर्स से कर रहे हैं.

‘संजू बाबा की तरह दिखता है बेटा'

एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, संजू बाबा. दूसरे ने लिखा, संजू बाबा लग रहा है पूरा. तीसरे यूजर ने लिखा, उनक बेटा एकदम संजय दत्त की कॉपी लग रहा है. वहीं एक अन्य ने लिखा ये तो संजय दत्त की तरह दिख रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर का बेटा अब बन सकता है अगला हीरो नंबर 1, PHOTO में दिखी दमदार पर्सनैलिटी, लोग बोले- सुपरस्टार तैयार है

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: BJP उम्मीदवार Sunil Sangwan के जेलर रहते 6 बार Jail से बाहर आए Ram Rahim