Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Updates: सोनाक्षी सिन्हा शादी से पहले ही पहुंच जाएंगी ससुराल, शादी से जुड़े इस इंतजाम की वजह से होगा ऐसा

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Updates: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर उनके पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बड़ा अपडेट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Updates: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी करने वाले हैं. उनकी शादी से पहले एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के करीबी दोस्त शशि रंजन ने शादी के बारे में एक अपडेट शेयर की. उन्होंने ETimes को बताया, "वह (सोनाक्षी) उस आदमी से शादी कर रही है जिससे वह प्यार करती है. हर कोई शामिल हो रहा है. शत्रु जी के भाई भी शादी के लिए अमेरिका से आ रहे हैं. रजिस्टर्ड वेडिंग जहीर इकबाल के घर पर होगी. यह मेरे और परिवार के लिए बहुत खुशी का पल है." 

एक दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी में शामिल होने की खबर कन्फर्म की थी. जूम के साथ एक इंटरव्यू में सीनियर एक्टर और राजनेता ने उन झूठी खबरों पर बात की जिनमें दावा किया गया था कि वह शादी में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने कहा, "मुझे बताओ आखिरकार यह किसकी जिंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है जिस पर मुझे बहुत गर्व है और जिसे मैं बेहद प्यार करता हूं. वह मुझे अपनी स्ट्रेंथ का पिलर कहती है. मैं निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूंगा?" उन्होंने कहा, "यह बात कि मैं अभी भी मुंबई में हूं यह बताता है कि मैं न केवल उसकी ताकत के पिलर के रूप में बल्कि उसके असली कवच ​​के रूप में भी यहां हूं. सोनाक्षी और जहीर को एक साथ जीवन जीना है. वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं."

ऑनलाइन वायरल होने वाली फर्जी खबरों पर बोलते हुए उन्होंने कहा, "मैं अपने सिग्नेचर डायलॉग से उन्हें सावधान करना चाहूंगा, खामोश...यहां तुम्हारा कोई काम नहीं है. केवल अपने काम से मतलब रखो." बता दें कि सोनाक्षी और जहीर के बारे में 2020 से डेटिंग की अफवाह है. उन्होंने 2022 की फिल्म डबल एक्सएल में स्क्रीन स्पेस शेयर किया. वे पिछले साल म्यूजिक वीडियो ब्लॉकबस्टर में भी नजर आए थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह