सोनाक्षी सिन्हा ने शादी पर पहनी मां की पुरानी साड़ी और हार, सादगी जीत लेगी आपका भी दिल- देखें फोटो

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों में कपल मेड फॉर इच अदर लग रहा है. सोनाक्षी और जहीर ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरों को शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha Wore Mother Poonam Sinha Vintage Saree: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों में कपल मेड फॉर इच अदर लग रहा है. सोनाक्षी और जहीर ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरों को शेयर किया है. फोटो में सोनाक्षी का सादगी भरा अंदाज लोगों को भा गया है. सोनाक्षी ने लीगल मैरिज के लिए अपनी मां पूनम सिन्हा की विंटेज साड़ी को चुना था. चिकनकारी आइवरी रंग की साड़ी में सोनाक्षी बहुत ही प्यारी लग रही थीं. पूरी साड़ी पर धागों की कढ़ाई की गई थी. और क्या कुछ था खास चलिए आपको बताते हैं.

सिर्फ साड़ी ही नहीं, सोनाक्षी सिन्हा ने हार भी अपनी मां का ही पहना था. गले में चोकर हार, कानों में स्टड, हाथों में गोल्डन कंगन के साथ सोनाक्षी की खूबसूरती देखते ही बन रही थी. कम से कम मेकअप में सोनाक्षी बहुत सुंदर लग रही थीं. सोनाक्षी की सादगी ने फैन्स को भी इम्प्रेस किया. वे भी एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक यूजर ने सोनाक्षी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सोनाक्षी नेचुरल ब्यूटी हैं. उनका लुक भी सिंपल है. प्यारी सोना'. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सोनाक्षी ने मां की साड़ी अपनी शादी पर पहनी है. बहुत खूबसूरत'.

Advertisement

जानकारी के लिए बता दें कि आज से सात साल पहले सोनाक्षी और जहीर ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. दोनों पहली बार 23 जून 2017 में मिले थे और इसी खास दिन को दोनों ने शादी के लिए भी चुना. शादी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा कपल को आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold