सोनाक्षी सिन्हा के शादी के जोड़े का वीडियो वायरल, देखें क्या है कलर और कैसा है डिजाइन

Sonakshi Sinha Wedding Dress: सोशल मीडिया पर सोनाक्षी की शादी से जुड़ी अलग अलग अपडेट्स आ रही हैं. फिलहाल उनकी शादी का जोड़ा खबरों में छाया हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज यानी कि 23 जून को जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं. सोनाक्षी और जहीर की ये शादी ना हिंदू रीति रिवाज से होगी और ना ही मुस्लिम रीति रिवाज से होगी. बल्कि सोना और जहीर रजिस्टर्ड मैरिज करने वाले हैं. सोना के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के करीबी दोस्त ने बताया कि शादी का इंतजाम दूल्हे मिया जहीर इकबाल के घर पर किया गया है. अब इससे पहले कि सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें आएं हम आपको सोना की वेडिंग ड्रेस की एक झलक दिखाने वाले हैं. पैपराजी विरेंद्र चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में एक शख्स गाड़ी से एक भारीभरकम ड्रेस निकालता दिख रहा है. इसे शेयर करते हुए विरेंद्र ने जानकारी दी कि ये सोनाक्षी सिन्हा की ब्राइडल ड्रेस है.

जितना भी इस वीडियो में दिखा उससे पता चल रहा है कि सोनाक्षी पेस्टल पिंक टाइप शेड में कुछ पहनने वाली हैं. लहंगे पर सिल्वर कलर का वर्क दिख रहा है. अब देखना होगा सोनाक्षी इसे किस तरह कैरी करती हैं और इसके साथ कौनसी जूलरी और एक्सेसरीज मैच करती हैं. बता दें कि सोनाक्षी की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें हो रही हैं. कुछ लोग बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ इस इंटर रिलिजन शादी पर सवाल उठा रहे हैं.

Advertisement

सोना का साथ देते हुए एक फैन ने लिखा, शाहरुख खान ने गौरी को छोड़ दिया क्या ? ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जिन्होंने दूसरे धर्म में शादी की. सब ऐसे रिएक्ट कर रहे हैं जैसे सोनाक्षी सारे कमेंट करने वालों की बहन है. जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election 2024: प्रचार के लिए कश्मीर पहुंची Priyanka Gandhi, Article 370 पर क्या बोलीं