श्याम से कहना... सोनाक्षी ने जब पिता शत्रुघ्न सिन्हा के डायलॉग को किया था सलमान खान के साथ रिक्रिएट, वीडियो देख कहेंगे- जबरदस्त

बॉलीवुड के दबंग कपल यानी कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा का एक थ्रोबैक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सोनाक्षी अपने पापाशत्रुघ्न सिन्हा के एक डायलॉग पर सलमान खान के साथ मिमिक्री करती हुई नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सलमान और सोनाक्षी का ये मजेदार अंदाज देख खुश हो जाएंगे आप
नई दिल्ली:

साल 2010 में फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के बहुत क्लोज हैं और दोनों बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. बताया जाता है कि सोनाक्षी सिन्हा के हस्बैंड जहीर इकबाल से उनकी मुलाकात सलमान की जरिए ही हुई थी और सलमान भी सोनाक्षी और जहीर को बेहद पसंद करते हैं. हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंधे, इस बीच सलमान और सोनाक्षी का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों शत्रुघ्न सिन्हा के डायलॉग को रीक्रिएट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

श्याम से कहना छेनू आया था....

इंस्टाग्राम पर salmanswifeyyyyyy नाम से बने पेज पर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा का एक पुराना वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में सलमान खान शत्रुघ्न सिन्हा के डायलॉग को बोलते हुए नजर आ रहे हैं और पूछते हैं- श्याम कहां है? जिस पर सोनाक्षी कहती हैं वो तो बिट्टो को लेकर दवा खाने गए हैं, फिर सलमान कहते हैं कि श्याम आए तो कहना छेनू आया था. बहुत गर्मी है तो बेशक आ जाए मैदान में. बता दें कि ये शत्रुघ्न सिन्हा का एक फेमस डायलॉग है, जो 70 के दशक की फेमस फिल्म मेरे अपने का है. 

Advertisement

यूजर्स बोले- सलमान आए तो कहना लॉरेंस बिश्नोई आया था 

सोशल मीडिया पर सलमान और सोनाक्षी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 1 लाख 67 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई इस पर मजेदार कमेंट कर रहा है, तो एक यूजर ने सलमान खान को दिलों का सरताज बताया तो एक अन्य यूजर ने लिखा- सर जबरदस्त एक्टिंग की है, तो एक यूजर ने सलमान को सजेशन दे दी कि काला पत्थर का रीमेक तो आप ही बनाएं सर. बता दें कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा एक साथ फिल्म दबंग में नजर आए थे, साल 2010 में सोनाक्षी ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था. इसके बाद साल 2012 में दबंग 2 और साल 2019 में दबंग 3 भी रिलीज हो चुकी है.

Advertisement

Advertisement
Topics mentioned in this article