सोनाक्षी सिन्हा करेंगी बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी! वेडिंग डेट और वेन्यू की डिटेल आई सामने

सोनाक्षी सिन्हा की शादी से जुड़ा अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो वह इस महीने यानी जून 2024 में बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल से शादी करेंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा जून में करेंगी शादी!
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की चर्चा शुरू हो गई है. सिलसिला तब स्टार्ट हुआ जब एक्ट्रेस जबसे द ग्रेट इंडियन कपिल शो का हिस्सा बनीं और शादी करने की इच्छा जाहिर की. वहीं अब उनकी शादी से जुड़ा अपडेट सामने आया है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि एक्ट्रेस जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं, जिनके साथ अक्सर वह पार्टी या इवेंट में नजर आती हैं. वहीं कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जून 23 को मुंबई में शादी करने वाली हैं. इसके बाद फैंस के बीच उनकी शादी को लेकर चर्चा शुरु हो गई है. 

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल सोशल मीडिया पर अपना प्यार तस्वीरों और खूबसूरत कैप्शन के साथ पोस्ट में दिखाते रहते हैं. इसी बीच एक्टर ने सोनाक्षी को बर्थडे विश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी. 

इंडिया टुडे के मुताबिक, खास दोस्तों और फैमिली के अलावा शादी में हीरामंडी की कास्ट को इनवाइट किया गया है. कहा जा रहा है कि शादी के निमंत्रण को मैग्जीन कवर की तरह डिज़ाइन किया गया है, जिसमें लिखा है - ‘अफवाहें सच हैं.' मेहमानों को फॉर्मल आउटफिट पहनकर आने के लिए कहा गया है और शादी का जश्न मुंबई के बैस्टियन में मनाया जाएगा. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से अपडेट सामने नहीं आया है. 

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh Hathras Stampede Case: पुलिस को बताया 80 हजार लेकिन सत्संग में पहुंचे 2.5 लाख लोग