VIDEO: वेडिंग रिसेप्शन में लाल साड़ी और माथे पर सिंदूर लगाए नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, देखें दूल्हा-दुल्हन की पहली झलक

Sonakshi Sinha First Glimpse Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों गाड़ी में बैठ कर रिसेप्शन के लिए जाते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Sonakshi Sinha First Glimpse Wedding Reception: रिसेप्शन के लिए निकले सोनाक्षी-जहीर
नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha First Glimpse Wedding Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हो गई है. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. इस बीच अब सोनाक्षी अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए भी तैयार हैं. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों गाड़ी में बैठ कर रिसेप्शन के लिए जाते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा की झलक भी देखने को मिली. रिसेप्शन के लिए सोनाक्षी ने लाल रंग की साड़ी को चुना है और जितनी भी झलक मिली है, उसमें कहा जा सकता है कि सोनाक्षी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. 

Advertisement

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहीर इकबाल सफ़ेद रंग के आउटफिट में हैं, जबकि सोनाक्षी ने लाल रंग की साड़ी के साथ गोल्डन ज्वेलरी पहनी है. अपने-अपने लुक में दोनों ही बहुत कमाल के लग रहे हैं. वीडियो को मानव मंगलानी के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर फैन्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये हुई ना दुल्हन वाली बात'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'अब लग रही है सोना दुल्हन'. 

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि सोनाक्षी और जहीर की शादी का रिसेप्शन मुंबई के दादर इलाके के बैस्टियन रेस्तरां में होगा, जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी है. लगभग 1000 गेस्ट इस शादी के रिसेप्शन में शामिल होने वाले हैं. गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के कई जाने-माने सेलेब्स के साथ-साथ ढेरों दिग्गज  पॉलिटिशियन भी हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा