सोनाक्षी सिन्हा के बचपन का वीडियो वायरल, भाई के बर्थडे पर पापा शत्रुघ्न सिन्हा की गोद में बैठकर खाना खाती दिखीं दबंग गर्ल

शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी की एक बचपन का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनाक्षी बहुत प्यारी लग रही हैं. वो अपने पापा की गोद में बैठकर खाती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा के बचपन की वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी करने जा रही हैं. सोनाक्षी और जहीर ने अभी तक अपनी शादी की कोई अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल 23 जून को शादी करने जा रहा है. शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी की एक बचपन की वीडियो वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में सोनाक्षी बहुत प्यारी लग रही हैं. वो अपने पापा की गोद में बैठकर खाती नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोनाक्षी के जुड़वा भाई लव-कुश के बर्थडे सेलिब्रेशन का है. जिसमें सभी बच्चे एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

पापा के साथ नजर आईं सोनाक्षी

वायरल वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा के साथ ही नजर आ रही हैं. वो पापा के साथ खेल रही हैं तो उनकी गोद में कभी खाती नजर आ रही हैं. ये वीडियो लव-कुश के बर्थडे का है. जिसके साथ ही सोनाक्षी का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया था क्योंकि उनका बर्थडे भी आस-पास आता है. केक कटिंग के बाद सारे बच्चे मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement

फैंस हुए खुश

सोनाक्षी सिन्हा के बचपन का वीडियो देखकर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं. वो वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- सोनाक्षी सिन्हा कितनी प्यारी लग रही है. वहीं दूसरे ने लिखा- पापा हमेशा बेटियों को पैंपर करने में बिजी रहती हैं और मां अपने बेटों को. एक ने लिखा- माशाल्लाह बहुत खूबसूरत है. सोनाक्षी की बचपन की ऐसी वीडियो पहली बार ही शायद किसी ने देखी होगी.  इस वजह से लोग कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में नेता विपक्ष Mallikarjun Kharge वेल में गए, सभापति बोले- दागी हो गया संसदीय इतिहास