सोनाक्षी सिन्हा की शादी का वेडिंग कार्ड वायरल, कितने बजे फंक्शन शुरू, क्या पहनना है मना, ड्रेस कोड की सामने आई डिटेल 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का कार्ड वॉइस रिकॉर्डिंग के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर्स सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दोनों 23 जून को शादी करने वाले हैं. इसी बीच कहा जा रहा है कि कपल ने वेडिंग डेट कंफर्म कर दी है और वेडिंग इनवाइट भी शेयर कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. इसमें क्या कलर नहीं पहन के आना है यह बताया गया है. वहीं फंक्शन कितने बजे शुरू होगा. इसकी डिटेल भी सामने आई है. 

कार्ड की बात करें तो वेडिंग इनवाइट को मैग्जीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की रोमांटिक तस्वीर थी. फोटो में कपल को किस करते हुए देखा जा सकता है, जो कि उनके वेकेशन की है. इनवाइट में में लिखा गया, हम इसे ऑफिशियल कर रहे हैं. रुमर्स सच हैं.  

Sonakshi & Zaheer, wedding confirmed on June 23! 💍
byu/FleaBird_ inBollyBlindsNGossip

आगे इसमें लिखा गया, "हमारे सभी टेक प्रेमी और जासूस दोस्तों और परिवार के सदस्यों को, जो इस पेज पर आने में कामयाब रहे, नमस्ते... पिछले सात सालों से हम साथ हैं, सारा प्यार, खुशी, हंसी और कई रोमांच हमें इस पल तक ले आए हैं. वह पल जब हम एक-दूसरे के कथित गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड से एक-दूसरे के पक्के और ऑफिशिल पति-पत्नी बन रहे हैं. आखिरकार. यह जश्न आपके बिना पूरा नहीं होगा. इसलिए, 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं, उसे छोड़ दें और हमारे साथ पार्टी करने आएं. वहां मिलते हैं."

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर खान के ऑडियो मैसेज में यह बात कही गई है, जिसके बैकग्राउंड में मोमिना और राहत फतेह अली खान का आफरीन आफरीन गाना बजता सुनाई दे रहा है. कार्ड में यह भी बताया गया है कि फंक्शन 8 बजे से शुरू होंगे और ड्रेसकोड फॉर्मल आउटफिट होगें. वहीं यह भी कहा गया है कि रेड पहनकर आना शादी में सख्त मना है. 

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!