Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का नया पोस्ट, वेडिंग रिसेप्शन लुक में शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Romantic PICS: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal New Instagram Post: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को कोर्ट मैरिज की, जिसके बाद उन्होंने एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. इसमें एक्ट्रेस ने जहां रेड साड़ी, माथे पर सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने नजर आईं तो वहीं जहीर इकबाल वाइट कुर्ते पजामे में डैशिंग लगे. वहीं अब शादी की तस्वीरों के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग रिसेप्शन लुक में रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें फैंस का प्यार मिल रहा है. 

Advertisement

इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले पांच खूबसूरत तस्वीरें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शेयर की है, जिसके साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, क्या दिन था!!!! प्यार, हंसी, साथ, उत्साह, गर्मजोशी, हमारे हर दोस्त, परिवार और टीम से सपोर्ट... ऐसा लगा जैसे ब्रह्मांड दो प्यार करने वाले लोगों के लिए एक साथ आया और उन्हें वही दिया जिसकी उन्होंने हमेशा उम्मीद, कामना और प्रार्थना की थी. अगर यह भगवान का हस्तक्षेप नहीं है... तो हम नहीं जानते कि क्या है. हम दोनों वास्तव में एक दूसरे के लिए धन्य हैं और इतना सारा प्यार हमारी रक्षा कर रहा है. 

Advertisement

इस पोस्ट पर पर कमेंट सेक्शन बंद किया गया है. लेकिन फैंस सोशल मीडिया पर तेजी से तस्वीरें वायरल करते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले कपल ने अपनी शादी की खबर फैंस को देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह क्रीम कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. यह उनकी जिंदगी का सबसे खास दिन था, जिसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli और Rohit Sharma के बाद Ravindra Jadeja ने किया संन्यास का एलान