स्मृति मंधाना पर बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल ने लुटाया प्यार, बर्थडे विश करते हुए लिखा- तुम मेरे लिए सबकुछ हो और...

महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना के 28वें बर्थडे पर उनके बॉयफ्रेंड और कंपोजर पलाश मुच्छल ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नेशनल क्रश के नाम से मशहूर महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने 28वां बर्थडे 18 जुलाई को सेलिब्रेट किया. इस मौके पर फैंस और सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश किया. लेकिन इन सब के बीच जिसने ध्यान खींचा वह था बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल का स्पेशल पोस्ट, जिसमें उन्होंने क्रिकेटर के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं. इसके साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस उनकी रोमांटिक तस्वीरों पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में चार तस्वीरें हैं, जिसमें कपल एक-दूसरे को गले लगाए हुए दिख रहा है. वहीं दोनों की स्माइल फैंस और सेलेब्स रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. कैप्शन में कंपोजन ने लिखा, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मेरी खूबसूरत गर्ल! तुम मेरे लिए सबकुछ हो और मैं तुम्हारे बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकता स्मृति मंधाना. इसके साथ हार्ट और नजर ना लगने वाली इमोजी से कंम्पलीट किया गया है. 

इससे पहले क्रिकेटर स्मृति मंधाना और पलाश मुच्छल ने दो तस्वीरें सोशल मीडिया तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपने रिश्ते को 5 साल पूरा होने का जश्न मनाते हुए दिखे थे और केक काटते हुए नजर आए. इन तस्वीरों के साथ पलाश ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा #5. 

गौरतलब है कि 27 वर्षीय क्रिकेटर स्मृति मंधाना को डेट कर रहे 29 वर्षीय पलाश मुच्छल भारतीय संगीतकार और फिल्म निर्माता हैं, जो कि कई बॉलीवुड गाने कंपोज कर चुके हैं. दोनों की उम्र के बीच दो साल का फासला है. जबकि उनकी बड़ी बहन पलक मुच्छल बॉलीवुड सिंगर हैं, जिन्होंने सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन की फिल्मों में गाने को अपनी आवाज दी है.  नेटवर्थ की बात करें तो पलाश मुच्छल की कुल संपत्ति 20 से 41 करोड़ रुपये के बीच होने का अनुमान है. 

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
SP Leader Zahid Jamal: नौकरानी की आत्महत्या में बुरे फंसे SP विधायक Zahid Jamal, बेग पत्नी के साथ हुए Underground