पेशे से वकील हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की साली इशिता, देख कर भूल जाएंगे कियारा आडवाणी की खूबसूरती, PHOTOS वायरल

खूबसूरती में कियारा की बहन और सिद्धार्थ की होने वालीं साली इशिता आडवाणी (Sidharth Malhotra Sister In Law) भी कुछ कम नहीं हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कियारा आडवाणी फोटो
नई दिल्ली:

आज बॉलीवुड के मोस्ट अडोरेबल कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara-Sidharth Wedding) की शादी है. जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट में दोनों की ये भव्य शादी हो रही है. दोनों की शादी के लिए सभी मेहमान और दोस्त वेन्यू पर पहुंच गए हैं. कियारा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. पर क्या आप जानते हैं खूबसूरती के मामले में उनकी बहन इशिता भी कम नहीं हैं. जी हां, खूबसूरती में कियारा की बहन और सिद्धार्थ की होने वालीं साली इशिता आडवाणी (Sidharth Malhotra Sister In Law) भी कुछ कम नहीं हैं. इशिता (Ishita Advani) की शादी भी कुछ समय पहले ही हुई है. 

Advertisement

इशिता आडवाणी (Ishita Advani Photo)  सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें यहां शेयर करती हैं. बता दें, कियारा की बहन इशिता पेशे से एक भारतीय वकील हैं. मुंबई के गवर्नमेंट लॉ कॉलेज से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की है. इशिता के पति का नाम कर्मा विवान है, जिनसे उनकी 5 मार्च 2022 को शादी हुई है. इशिता आडवाणी की शादी भी बहुत ठाठ-बाट से हुई थी. कियारा की बहन इशिता बेहद खूबसूरत हैं और कियारा को कड़ी टक्कर देती हैं. इशिता की तस्वीरों को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और इन पर जमकर प्यार भी बरसा रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

बात करें कियारा और सिद्धार्थ (Sidharth-Kiara Live Wedding Update) की शादी की तो कपल की 6 फरवरी को संगीत सेरेमनी थी. वहीं, हल्दी और शादी 7 फरवरी को संपन्न होगी. बात करें मेहमानों की तो कियारा और सिद्धार्थ की शादी में फैशन डिजाइनर मल्होत्रा, फिल्म निर्माता करण जौहर, एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के अलावा कियारा की खास दोस्त ईशा अंबानी पति आनंद पीरामल के साथ सूर्यगढ़ पहुंच चुके हैं. बॉलीवुड के कई अन्य सितारे भी इस शादी में शिरकत होने पहुंचे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India